नेपालगन्ज मे भित्ते-पत्रिका लेखन पत्रकारिता प्रशिक्षण

2नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, कार्तिक ३० गते ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज –५ स्थित समावेशी ईग्लिस मिडियम स्कूल नेपालगञ्ज ने शनिवार को एक दिन का छात्रों को भित्ते-पत्रिका सम्वन्धित पत्रकारिता का प्रशिक्षण दिया है ।
विद्यालय में अभी जल्द ही बाल क्लव का गठन हुआ क्लब में आवद्ध विद्यार्थीयों को लक्षित करके पत्रकारिता का प्रशिक्षण दिया गया है । विद्यार्थीयों ने भित्तेलेखन प्रकाशन को  अच्छा, व्यवस्थित तथा प्रभावकारी बनाने के लियें और बिद्यार्थीयो का क्षमता अभिबृद्धि कराने के लियें बिद्यालय में एक दिन का भित्तेपत्रिका सम्वन्धित प्रशिक्षण दिया गया है । विद्यालय के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने जानकारी दिया है।
बिद्यालय के कक्षा ६ से १० तक में अध्ययनरत दो दर्जन से अधिक विद्यार्थीयों की सहभागिता रही थी प्रशिक्षण उद्घाटन कार्यक्रम में नेपाल पत्रकार महासंघ बाँके जिला के अध्यक्ष रुद्र सुवेदी ने भित्तेलेखन प्रकाशन ने विद्यार्थीयों में अतिरिक्त प्रतिभा आयेंगी  बताया ।
भित्तेलेखन प्रकाशन पत्रकारिता कार्यक्रम में बाँके जिला के रेडियो कृष्णसार एफएम के समाचार सह–संयोजक एवं सहजकर्ता प्रियास्मृति ढकाल ने भित्तेपत्रिका लेखन पत्रकारिता की जग है वताया । इसी तरह एक दिन के प्रशिक्षण में रेडियो कृष्णसार एफ.एमकर्मी सावित्री गिरी ने भी सहजीकरण किया था बिद्यालय के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

1 Comment on "नेपालगन्ज मे भित्ते-पत्रिका लेखन पत्रकारिता प्रशिक्षण"

avatar
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
मनीषा
Guest

क्या हम भी इस पत्रिका से लेखन के द्वारा जुड़ सकते हैं।

%d bloggers like this: