नेपालगन्ज मे भृकुटी ने छात्रों का स्वागत किया

2(1)नेपालगन्ज,पवन जायसवाल, भादौं १ गते ।
सिटी कलेज अफ म्यनेजमेन्ट द्वारा सञ्चालित भृकुटी उच्च माध्यमिक विद्यालय नेपालगन्ज ने शनिवार को नया शैक्षिकशत्र में आये हुयें विद्यार्थीयों को एक कार्यक्रम के बीच स्वागत किया ।    नेपालगन्ज के भेरी प्राविधिक शिक्षालय में विद्यार्थीयों को  स्वागत कार्यक्रम कालेज के प्रिन्सिपल भेषराज भुसाल की अध्यक्षता में नेपालगन्ज उद्योग वाणिज्य संघ के अध्यक्ष कृष्णप्रसाद श्रेष्ठ प्रमुख आतिथ्यि में सम्पन्न कार्यक्रम में कलेज के सहायक प्रिन्सिपल राजन राना, विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष विद्याराज भण्डारी, उच्च शिक्षा परिषद् के प्रतिनिधि गोपाल केसी लगायत लोगो ने  अपना– अपना विचार रक्खा था ।
कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि श्रेष्ठ ने विचार रखते हुयें कहा विद्यार्थी भविष्य के कर्णधार है इनको शिक्षकों को अनुसरण करके आगे बढने के लियें बताया । उन्हों ने कहा माता पिता के बाद में दूसरे गुरु के रुप में चिनहने वाले  शिक्षकों को अपना भगवान मानना चाहिए बताया ।
7इसी तरह कार्यक्रम में कलेज के प्रिन्सिपल भुसाल ने अपने विचारों में कहा नेपालगन्ज क्षेत्र में भृकुटी उच्च माध्यमिक विद्यालय ने अग््रणी भुमिका रही है बताया  । शिक्षा क्षेत्रका नया“ विषय के सुरुवात करते हुयें भविष्य में वि वि ए जैसा कार्यक्रम सञ्चालन की तयारी कर रहा है उन्हो ने बताया  ।
कार्यक्रम में विद्याथीर्योयों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रकार की दिखाया । उसीे कालेज में अभी  होटल म्यनेजमेन्ट तथा फाइनन्स विषय पढाई होत आया है , कालेज में दो सौं से अधिक विद्यार्थी अध्ययनरत रहे है ।
अभी भृकुटी उच्च माध्यमिक विद्यालय नया“ व्यवस्थापन के साथ सञ्चालन हो रहा है । ए उच्च मावि २०६५ साल में स्थापित सिटी कालेज को  व्यवस्थापन पक्ष ने दो  वर्ष पहले से सञ्चालन किया  कार्यक्रम हरि तिमिलसिना और मीना रानाभाट ने सञ्चालन किया था ।8 12 group photo

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: