नेपाल टाइगर और नेक्सेस सेमिफाइनल में प्रवेश

 नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ बैशाख २ गते ।
नेपालगन्ज में जारी जेएमसी रनिङ टि–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता में नेपाल टाइगर और नेक्सेस क्रिकेट क्लव चैत्र ३० गते को सेमिफाईनल में प्रवेश किया है ।

t
नेपाल टाइगर स्पोर्टस् क्लब के आयोजन में तथा लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज ईन्नोभेटिभ के सह–प्रायोजक में स्थानीय मंगलप्रसाद उच्च माध्यमिक बिद्यालय के खेल मैदान में हेआ पहली खेल में जयसपुर क्रिकेट क्लव को ७ विकेट से पराजित करते हुये नेपाल टाइगर सेमिफाइनल में प्रवेश किया है । खेल में टस हारकर पहला ब्याटिङ किया जयसपुर ने १७ ओभर में सभी विकेट गुमाया मात्र ७६ रन बनाया था । उस के लिये शिव डा“गी वाहेक अन्य कोर्ई भी खेलाडियों ने अच्छी प्रदर्शन नही कर पाया ।
नेपाल टाइगर के बलर सुनील सुनार ने चार ओभर में २ मेडन रखते हुये ३ रन देकर ३ विकेट लिया, सिद्धान्त शाही और अभिनाष वोहरा २÷ २ विकेट लिया । नेपाल टाइगर ने १० ओभर में ही तीन विकेट गुमाकर विजयी लक्ष्य लिई । नेपाल टाइगर के अम्मर सिंह रौटेला ने ३४ वल में ४६, बिनायक गिरी ने १३ प्रज्वल तथा प्रविण गिरी ने ७ रन जोडा था ।
इसी तरह मंलवार को ही हुआ दूसरी खेल में नेक्सेस ने एनपिजे थण्डर एक सौ १९ रन से पराजित किया था । पहली ब्याटिङ किया नेक्सेस ने २० ओभर में ६ विकेट २ सौ १० रन बनाया था । उस के लिये गौरभ रेग्मी ने ७४ सलमी हल्वाइ ने ४२ और जीवन थापा ने २७ रन बनाया था । थण्डर के अनिमेश शाही और जीवन राव ने समान २ ÷ २ विकेट लिया । जवाफी ब्याटिङ में आया एनपिजे थण्डर क्लव ने १७ ओभर में सभी विकेट गुमाकर ९१ रन में मात्र रहा ।
उस के लिये उवेद जसगढ ने २२ रन बनाया इस के वाहेक अन्य लोगों ने अच्छीे प्रदर्शन नही कर पाया । नेक्सेस के बलर गौरभ रेग्मी और मेराज अन्सारी ने समान २÷२ विकेट लिया ।

Loading...