नेपाल मुस्लिम समाज विकास चेतना केन्द्र द्वारा नेपालगन्ज में अन्तरक्रिया कार्यक्रम सम्पन्न

1नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७२ श्रावण १४ गते ।
नेपाल मुस्लिम समाज विकास चेतना केन्द्र नेपालगन्ज के आयोजन में तथा एक्सनएड के सहयोग में बाके जिला के खजुराखुर्द गाबिस में श्रावण १३ गते बुद्धवार को एक दिन की अन्तरक्रिया कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
महिला तथा किशोरीयों के लिये सुरक्षित सार्वजनिक स्थल बारे में सरोकारवालों के बीच में श्रावण १३ गते बुद्धवार को एक दिन की अन्तरक्रिया कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
नेपाल मुस्लिम समाज विकास चेतना केन्द्र नेपालगन्ज के आयोजन में एक्सनएड नेपालगन्ज के सहयोग में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम में हमजोली समूह की अध्यक्ष हाशमा दर्जी के सभापतित्व में, खजुराखुर्द गाबिस के सचिव तथा अध्यक्ष शशीधर पोख्रेल के प्रमुख आतिथ्य में स्थानीय राजनीतिक दल के प्रतिनिधि, अभिभावक, सुरक्षा निकाय, स्थानीय निकायका प्रतिनिधि, पत्रकार लगायत की सहभागिता में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
महिला तथा किशोरी सुरक्षा के सवाल में अभिभावक स्वंय जिम्मेवार रहें है खजुराखुर्द गाबिस भवन के सभा हल में आयोजित कार्यक्रम में सहभागीयों ने जोड दिया ।
महिला तथा किशोरी के लियें सुरक्षित सार्वजनिक स्थल बारे सरोकारवालें से अन्तरक्रिया कार्यक्रम में सहभागीयों ने पिछले दिनों में असुरक्षा की घटनाए“ बढ्ने लगी है सहभागियों ने चिन्ता व्यक्त किया था । किशोरीयों के लियें सार्वजनिक स्थल समेत असुरक्षित हो रही है पाइएपछि इस को रोक्ने की उपाय के बारे में नेपाल मुस्लिम समाज 2विकास चेतना केन्द्र ने सम्वद्ध सरोकारवालों से अन्तरक्रिया किया ।
अन्तरक्रिया कार्यक्रम में नेपाली का“ग्रेस के प्रतिनिधि तथा खजुराखुर्द गाबिस के पूर्व गाबिस अध्यक्ष जगदम्बा प्रसाद पाठक, नेकपा एमाले के प्रतिनिधि बिषराम वर्मा, ईलाका प्रहरी कार्यालय धनौली के प्रहरी प्रमुख प्रहरी निरीक्षक भरत सिंह राठौर, ईलाका प्रहरी कार्यालय खजुरा के प्रहरी प्रमुख प्रहरी नायब निरीक्षक खगेन्द्र बि.सी., खजुराखुर्द स्वास्थ्य चौकी के ईन्चार्ज कृपाराम गडतौला, रेडियो कृष्णसार एफ.एम.के प्रिया स्मृति ढकाल, अवधी पत्रकार संघ के सदस्य पवन जायसवाल और सहभागीयों ने भी अपना– अपना बिचार रखा था । एक दिन की अन्तरक्रिया कार्यक्रम में खजुराखुर्द गाबिस के बिभिन्न स्थानों से ३४ लोगों की सहभागिता रहीे थी । नेपाल मुस्लिम समाज विकास चेतना केन्द्र नेपालगन्ज के आनन्द गिरी‘मायालु’ और रुबी खान ने अन्तरक्रिया कार्यक्रम में सहजीकरण किया था और सीता चन्द, सईद खान, प्रज्ञा सिंह लगायत लोगों की अन्तरक्रिया कार्यक्रम में सहभागिता रही थी आनन्द गिरी मायालु ने जानकारी दी ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz