नेपाल राष्ट्रिय शिक्षक संगठन नगर कमिटि की प्रथम बैठक


नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७४ आश्विन १ गते ।
नेपाल राष्ट्रिय शिक्षक संगठन ब“के जिला की नेपालगन्ज नगर कमिटि की प्रथम बैठक नगर कमिटि अध्यक्ष पुर्ण चन्द्र उपाध्याय की अध्यक्षता में विभिन्न सात प्रस्ताव सहित कल्हसम्पन्न हुई है ।
सो प्रथम बैठक की प्रमुख अतिथि नेपाल शिक्षक महासंघ अध्यक्ष बाबुतरुण गौतम ने शिक्षक की मतलब एक नेता, राज नेत, अभिनेता एवं एक सफल कलाकार है वो विद्यार्थियों की बौद्धिक बिकास के लिये जो भी रोल करना पडता है ।
शिक्षकों को निर्देशन देते हुये अब की प्राबिधिक शिक्षा अनुरुप अपडेट होना जरुरी है और शिक्षकों ने बाल मनोविज्ञान को समझकर पढाने के लिये हुये नई नगर कमिटि को बधाई दिये थे ।
सो बिस्तारित बैठक में ३ नम्बर क्षेत्र के ईन्चार्ज पूर्ण बहादुर शाही ने शिक्षकों ने हम कौन है हमारी काम क्या है मात्र सम्झना पडता है और लगनशील और मेहनत मात्र करके पढाए“ तो विद्यार्थियायें में गुणस्तर अपनों में होना चाहिए इस की साथ हम लोगों ने हमारी संगठन प्रति की मोह बढाना पडता है और यह कोई पार्टी की या कोई गुट की झोला लेने वाली संगठन नही है यह केवल शिक्षकों की हक अधिकार के लिये आवाज उठाने की एक सिस्टम है और सदंैव हम विभिन्न शिक्षकों की समस्याए“ की सहयोग करने के लिये होना पडता है कहा ।
उसी बैठक को सम्बोधन करते हुये पूर्व नेपाल शिक्षक महासंघ की जिला महासचिव बामदेव सुबेदी ने कहा इस तरह हम लोगों को गोल बद्ध हो कर बैठने से आत्मियता बढ्ती है और अपनों में रही सम्पूर्ण समस्याए“ को मिलकर सोधपूछ करके निवारण कर सकते है बताया और यह नगर कमिटि एक सफल नगर कमिटि बनें कहते हुये शुभकामना दिया । सो बैठक रिक्त रही वडा नम्बर ४ की सदस्यों में शिक्षक हेमन्तराज काफले को चएन किया गया नगर कमिटि सचिव नारायण चालिसे ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz