नेपाल रेडक्रस सोसाइटी स्थापना दिवस “मेरो रेडक्रस कथा”

1नेपालगंज,(बाँके) पवन जायसवाल १९ भादौं ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा की आयोजना में नेपाल रेडक्रस सोसाइटी का स्थापना दिवस “मेरो रेडक्रस कथा” मूल नारा के साथ नेपालगंज में भादौं १९ गते बिहीवार को मनाया गया है ।
दिवस के अवसर पर नेपाल रेडक्रस सोसाइटी के केन्द्रीय सदस्य तिलक मल्ल ने रेडक्रस के स्वयंसेवकों ने  मानवीय सेवा समुदाय स्तर तक पहुँचाने में सफल रहा है बताया ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना ने बाँके जिला में बाढ विपद् होने के नाते यह दिवस के अवसर पर बाढ प्रभावितों को राहत उपलब्ध कराया गया है इस लियें यह दिवस मनाया गया ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के सभापति गोवर्धन सिंह सम्झना के 2सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में शाखा की उप–सभापति सुश्री शान्ति श्रेष्ठ, मन्त्री अजीज अहमद सिद्धिकी, भएच कार्यक्रम के क्षेत्रीय संयोजक ईश्वर रेग्मी, शाखा के वरिष्ठ अधिकृत दोलख बहादुर डाँगी लगायत नगर भितर रहे उपशाखाए के पदाधिकारी, सदस्य एवं स्वयंसेवक और कर्मचारीयो की सहभागिता थीे ।
दिवस के अवसर पर  जिला शाखा अन्तर्गत रहे उपशाखा ने स्थानीय स्तरों में भी विभिन्न कार्यक्रमों की आयोजन करके दिवस मनाया । यह जानकारी प्राप्त हुई नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाँके जिला शाखा के प्रहलाद विश्वकर्मा ने जानकारी दी ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz