Sun. Sep 23rd, 2018

पत्रकारों को त्रिपाल बितरण

11नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ जेष्ठ ४ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज से सहयोगी हाथों के संयोजन में (हेल्पिंग हेण्ड्स फर्म नेपालगन्ज) मकवानपुर जिला के उत्तर क्षेत्र में क्रियाशील भुकम्प पिडित २२ लोग क्रियाशिल पत्रकारों को एक-एक थान त्रिपाल बितरण किया गया है ।
नेपाल पत्रकार महासंघ बाके शाखा और चियर्स नेपाल बाके जिला के ब्यवस्थापन में सामुदायिक रेडियो आवाज ८८.८ मेगाहर्ज थाहा नगरपालिका के प्राङ्गण में बिहिवार को सुबह एक कार्यक्रम के बीच त्रिपाल बितरण किया गया ।
बैशाख १२ गते आया भुकम्प से पिडित हुये पत्रकारों को पहली बार नेपाल पत्रकार महासंघ बाके शाखा ने राहत स्वरुप त्रिपाल वितरण किया है ।
राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टोली की उपकप्तान ममता थापा ने उसी जगह में पहुचकर वहा के पत्रकारों को एक कार्यक्रम बीच में त्रिपाल वितरण की । दूसरे के बिपत में कलम चलाने वाले पत्रकार स्वयम् बिपत में पडने से किसी भी जगह से सहयोग नहोने से नेपालगन्ज से पहली बार पत्रकारों की पीडा में सहयोग के लियें प्रयास किया है | सामुदायिक रेडियो आवाज के अध्यक्ष 22सुरजकुमार भुजेल ने धन्यवाद दिया ।
कार्यक्रम में अभियान की ओर से अभियानकर्ता तथा पत्रकार उमा थापामगर, विशाल राना, तुलसीमणी के.सी., चियर्स नेपाल बाके के अध्यक्ष सुरेन्द्र चलाउने, लगायत स्थानीय पत्रकारों की उपस्थिति रही थी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of