पर्सा के निर्वाचित जनप्रतिनिधि को पप्पू कंस्ट्रक्शन द्वारा सम्मानित

वीरगञ्ज, २ पुस, प्रतिनिधिसभा और प्रदेशसभा निर्वाचन में, पर्सा जिल्ला से निर्वाचित प्रतिनिधि और प्रदेशसभा सदस्यों को निर्माण कम्पनी पप्पु कन्स्ट्रक्सन प्रालि ने स्वागत तथा सम्मान किया।  वीरगञ्ज में एक समारोह के बीच कम्पनी ने नवनिर्वाचित को बधाई देते हुए कार्यकाल के सफलता का कामना किया।

कम्पनी के प्रबन्ध निर्देशक सुमित रौनियार और मधेस आन्दोलन के  शहिद शत्रुधन पटेल की मा कुश्मी देवी ने पर्सा क्षेत्र नं. १ के प्रनिनिधिसभा सदस्य प्रदीप यादव, २ के विमलप्रसाद श्रीवास्तव, ३ के हरिनारायण रौनियार और ४ से निर्वाचित लक्ष्मणलाल कर्ण को कार्यक्रम में  सम्मान किया ।

कार्यक्रम में में पर्सा से से निर्वाचित प्रदेशसभा सदस्य जन्नत अन्सारी, लालबाबु राउत गद्दी, रमेशप्रसाद कुर्मी, अब्दुल रहिम अन्सारी, प्रह्लाद गिरी और सिंहासन कलवार को भी सम्मानित किया गया। सम्मानित करने के लिए दोशल्ला ओढाकर बधाईपत्र प्रदान किया गया।

उक्त अवसर पर जिल्ला समन्वय समिति पर्सा के सभापति नेक महमद और वीरगञ्ज महानगरपालिका के प्रमुख विजयकुमार सरावगी को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मधेस आन्दोलन के शहिद पटेल की मा को भी सम्मानित किया गया।

जनप्रतिनिधियो ने अपने जीत को मधेश की जीत बताते हुए, मधेश के अधिकार को पूर्णता और विकास के लिए प्रतिबद्धता प्रकट किया।  कम्पनी के प्रबन्ध निर्देशक रौनियार ने निर्वाचित जनप्रनिधियों को शुभकामना देते हुए मधेश के राजनीतिक अधिकार के साथ-साथ आर्थिक और सामाजिक विकास में प्रतिबद्ध होने का आग्रह किया । इस जीत से पर्सा जिल्ला के जनता को परिवर्तन की अनुभूति होने चाहिए, ऐसी धारणा रौनियार ने ब्यक्त किया।
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: