पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा को दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएस ने सिर से धड़ अलग करने की धमकी दी

३१ अगस्त

 

अपने फोटोशूट व फिल्मों के जरिये हमेशा खबरों व चर्चा में बनी रहने वाली पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा को दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन आईएस ने सिर से धड़ अलग करने की धमकी दी है। इसके जवाब में मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिये आतंकियों को जवाब दिया है कि वे किसी धमकी से डरकर अपनी लाइफ खराब नहीं करने वाली। लेबनान की मशहूर पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा को इससे पहले भी कट्टरपंथियों की ओर से धमकी मिलती रही है।

आईएस से मिली जान से मारने की धमकी पर मिया खलीफा का कहना है कि उन्हें बिल्कुल डर नहीं लग रहा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्हें कट्टरपंथियों से धमकी मिलती रही है। शुरुआत में उन्हें कई बार डर भी लगा, लेकिन अब वे किसी बात की परवाह नहीं करतीं।

इंस्टाग्राम पर हैं 10 लाख फॉलोअर्स –

आपको बता दें कि खलीफा अपनी हॉट फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी शेयर की हुई फोटो या पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं। इंस्टाग्राम पर मिया @notthefakemiakhalifa के नाम से मौजूद हैं और उनके 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

खलीफा ऐसे बनीं एडल्ट स्टार –

10 जनवरी 1993 को लेबनान के बेरूत सिटी में जन्मी मिया खलीफा का असली नाम कलिस्टा है। खलीफा जब सात साल की थीं तब इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में आकर रहने लगा था।खलीफा एडल्ट फिल्मों में काम करने से पहले फ्लोरिडा में एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं, जहां उनकी दोस्ती एक लड़की से हुई और उसने खलीफा को एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था। अक्टूबर 2014 को मिया ने एडल्ट इंडस्ट्री में शामिल हो गईं।एडल्ट फिल्मों में काम करने के कारण ही उनके परिवार ने उनसे सारे संबंध खत्म कर लिए थे। अमेरिका के टेक्सास सिटी में रहने वाली खलीफा अब इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और सोशल मीडिया में एक्टिव हैं।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: