पूर्व युवराज पारस पुनर्स्थापना केन्द्र मे भर्ती ।

parash shah१६ चैत, काठमाडू। पूर्व युवराज पारस शाह को पुनर्स्थापना केन्द्र मे भर्ती कराया गया है । थाइल्याण्ड के बैंकक स्थित समितिभेज अस्पताल मे हृदयघात का ईलाज कराकर बिहीबार को डिस्चार्ज किये गये शाह शुक्रबार को चियाङमाई मे चान्स पुनर्स्थापना केन्द्र मे भर्ती हुयें हैं ।
पूर्वराजा के सहयोगी फणीराज पाठक ने बिहीबार को विज्ञप्ति निकालकर पारस पुनर्स्थापना केन्द्र मे भर्ती होने की जानकारी दिया है। शाह ९० दिन पुनर्स्थापना केन्द्र मे रहेंगें ।
पुनस्र्थापना केन्द्र लागूऔषध दुर्व्यसनी के ही उपचार के लिये है या नही  यह बात विज्ञप्ति मे उल्लेख नही है । पूर्व युवराज पारस लागू औषध और मादक पदार्थ के दुर्व्यसनी के शिकार हैं और उसी के उपचार के लिये पुनर्स्थापना केन्द्र मे भर्ती हुयेम है यह विश्वस्त स्रोत से पता चला है ।
थाइल्याण्ड केचियाङमाई मे लागू औषध और मादक पदार्थ के दुर्व्यसनी मे फसे लोगों का उपचार करने का अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पुनर्स्थापना केन्द्र है । कुछ समय पहले थाईल्याण्ड के प्रहरी ने पारस को लागुऔषध सहित गिरफ्तार किया था ।
विज्ञप्ति मे अस्पताल के ह्रदयसम्बन्धी डाक्टर के सल्लाहअनुसार शाह को अभी भी बहुत सावधानी अपनाना परेगा और उपचार का क्रम जारी राख्ना परेगा उल्लेख है । उनका ह्रदयसम्बन्धी उपचार की व्यवस्था भी उसी केन्द्र होगा । पारस का हाल-फिलहाल नेपाल लौटने का कार्यक्रम नही हैतथा बैंकक मे रहे पूर्वराज परिवार केसदस्यगण उपचार की सभी व्यवस्था मिलाकर स्वदेश लौटने की बात विज्ञप्ति मे उल्लेख है ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz