पृथ्वी पर भगवान का जन्म होने की भविष्यबाणी

IMG_5670 IMG_5687 IMG_5662 IMG_5660नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, चैत्र १० गते ।
नेपालगन्ज में १० चैत सोमवार को ज्योतिषाचार्य डा. गौरी शंकर शर्मा ने कहा है कि २०७१ साल श्रावण ११ गते को पृथ्वी पर भगवान का जन्म होगा । उन्होने भविष्यबाणी किया है ।
ज्योतिषाचार्य में विद्यावारिधि कियें हुयें शर्मा को बधाई देने के लियें  रेडियो कृष्णसार एफ. एम. ने कार्यक्रम का आयोजन किया था । जिसमें उन्होंने उस दिन सुबह का समय में पृथ्वी के कोई भी स्थान पर भगवान का जन्म होने का योग है वताया है ।
वे “इसका अध्ययन एक बर्ष पहले से ही करते आ रहे थे उन्होंने कहा । ज्योतिषाचार्य में विद्यावारिधि करने वाले शर्मा ईस क्षेत्र के प्रथम व्यक्ति  है ।
कर्णाली अञ्चल के जुम्ला मे घर हुयें शर्मा अभी नेपालगन्ज में रहते आ रहे हैं । रेडियो कृष्णसार एफ.एम. में शर्मा व्दारा सञ्चालित कार्यक्रम भविष्य दपर्ण लोकप्रिय कार्यक्रमों मे रहा है ।
बधाई के लियें आयोजित कार्यक्रम में नेपालन्ज बागेश्वरी मन्दिर के मूल महन्त चन्द्रनाथ योगी ने शर्मा को बधाई देते हुयें ज्ञान, बुद्धि बढते जाए यह शुभकामना दिया ।
इसी तरह संस्कृतिविद डा राजकुमार सुवेदी ने ज्योतिषाचार्य में विद्यावारिधि करने वाले बहुत ही कम ब्यक्ति होते है इस लियें यह बहुत बडा उपलब्धी के रुप में लेने के लियें बताया ।
कार्यक्रम में नेपाल नेपाल पत्रकार महासंघ जुम्ला शाखा के संस्थापक सभापति नरेन्द्रनाथ योगी, नेपाल प्रेस युनियन बाके के अध्यक्ष जयनारायण शाह, बाणिज्य कार्यालय नेपालगन्ज के कार्यालय प्रमुख गोविन्द प्रसाद पाण्डेय, जनमोर्चा बाके के कृष्ण पाण्डे, अवधी सांस्कृतिक प्रतिष्ठान के अध्यक्ष विष्णुलाल कुमाल लगायत लोगों ने बधाई देते हुये अपना–अपना विचार ब्यक्त किया था । रेडियो कृष्णसार एफ. एम.नेपालगन्ज के स्टेशन प्रमुख तुला अधिकारी के अध्यक्षता में सम्पन्न हुये कार्यक्रम को सञ्चालन एफ. एम. के समाचार संयोजक राकेश मिश्र ने किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: