प्रतिनिधि छनौट में विवाद की वजह से नेवी संघ का बन्दसत्र स्थगित

ने बी संघ
काठमाण्डू, साउन २४
नेपाल विद्यार्थी संघ का आज सोमबार होने बाली बन्दसत्र प्रतिनिधि छनौट में हुए विवाद की वजह से स्थगित होगया है ।
कुछ जिला तथा कालेजों के प्रतिनिधि छनौट में शेरबहादुर देउवा तथा रामचन्द्यद्र पौडेल समूह बीच विवाद बढने से नेतृत्व तह में विमर्श कर मामला समाप्त करने के लिए आज का बन्दसत्र कल मंगलबार तक के लिए स्थगित किया गया है ।
संघ के मुख्य सचिव शिव रिमाल ने एक विज्ञप्ति जारी कर महाधिवेशन प्रतिनिधि को मंगलबार आठ बजे प्रतिनिधि कार्ड लेने के लिए पार्टी केन्द्रीय कार्यालय में आने का उल्लेख है ।
नेवी संघ महाधिवेशन में चार गुट
नेपाली कांग्रेस निकट के नेपाल विद्यार्थी संघ का नया नेतृत्व चुनाव के महाधिवेशन में चार गुट आगे आएँ हैं । नौ वर्ष के बाद होने जा रही नेवी संघ के नेतृत्व में अपने अपने समूह के व्यक्तियों को समर्थन करने के लिए चार प्रमुख नेता अर्तात नेका के सभापति शेरबहादुर देउवा, वरिष्ठ नेता रामचन्द्र पौडेल, कृष्णप्रसाद सिटौला तथा खुमबहादुर खडका आगे आएँ है ।
देउवा पक्ष से नैनसिंह महरा तथा जितजंग बस्नेत, पौडेल पक्ष के क्षितिज भण्डारी, मनोजमणि आचार्य, निलकण्ठ रिजाल, आनन्द त्रिपाठी तथा दीपक भट्टराई को समर्थन दे रहें हैं । इसी प्रकार नेता सिटौला ने अध्यक्ष पद के लिए कुन्दन काफ्ले तथा खुमबहादुर खड्का पक्ष से शुभराम बस्नेत अध्यक्ष पद के लिए तैयारी कर रहें हैं ।

Loading...
%d bloggers like this: