प्रधानमंत्री प्रचण्ड नें भी किया मतदान, मतदताओं से भयमुक्त होकर मतदान करनें के आग्रह

prachand
हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १४ मई ।
प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचंड ने आज सुबह भरतपुर से मतदान करतें हुए स्थानीय तह के चुनाव में सक्रिय रूप में हिस्सा लेकर मताधिकार का उपयोग करने का सभी मतदाताओं से आग्रह किया है ।

प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल प्रचंड स्थानीय तह के चुनाव में मतदान करने के लिए कल ही सपरिवार गृहनगर चितवन पहुँचे हैं । प्रधानमंत्री प्रचंड कल भरतपुर वार्ड नंबर ४ में स्थित लंकु के लक्ष्मी उच्च मावि मतदान केंद्र में मतदान किया हैं ।

प्रधानमंत्री प्रचंड ने कल एक अपील जारी करते हुए सभीको अपना मताधिकार को प्रयोग करनें का आग्रह किया था । अपील के जरिए उन्होंने कहा था कि चुनाव को स्वच्छ, निष्पक्ष और भय मुक्त वातावरण में संपन्न करने के लिए चुस्त और दुरुस्त सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गया हैं ।
इस बात के जिक्र के साथ कि संविधान की सर्वस्वीकार्यता को बढ़ाकर मधेशी, थारू, आदिवासी–जनजाति लगायत सभी की सहभागिता को सुनिश्चित करने के उद्देश्य के साथ प्रदेश नंबर १, २, ५ और ७ में दूसरे चरण के चुनाव अंतर्गत जेठ ३१ गते को होने वाले मतदान के मद्देनजर उन प्रदेशों के समुदायों से अपने जन प्रतिनिधि चुनने की तैयारी करने की अपील भी प्रधानमंत्री ने की थी ।

 

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz