प्रधानमन्त्री, मन्त्रीमण्डल, नेता और सांसद (सभासद) की श्राद्ध

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७३ जेष्ठ १७ गते ।
बा“के जिला नेपालगन्ज बाजार के बी.पी. चौक में गणतन्त्र दिवस के दिन में प्रधानमन्त्री, मन्त्रीमण्डल, और सांसदों की श्राद्ध स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने किया ।

नेताओं ने गणतन्त्र की दुरुपयोग किया है और मुलुक में पेट्र«ोलियम पदार्थ और गैसों में व्यापक कालीबजारी हो रही ।

1

प्रधानमन्त्री समेत मन्त्रीमण्डल, सांसद और राजनीतिक दलों के नेताओं ने के कारण से ही मुलुक की स्वाधिनता धराप में पडी है ।
लिखितम सम्झौताओं की पालना ही नही करें तो राजनीतिक दलों के शीर्ष तह के नेताओं ने बाह्र बुदे से लेकर सोह्र बंूदे तक आदि जैसी विभिन्न प्रकार की लिखितम सम्झौताए“ क्यो किया था ? संविधान निर्माण पश्चात भी मुलुक में आन्दोलनरत दलों को नेपाल सरकार और शीर्ष नेताओं ने नही मिला पाया, द्वन्द्व की अन्त्य नही कर पाया और मुलुक को निकास नही दे पाया तथा नेपाल की राष्ट्रीय अखण्डता, एकता, सार्वभौमसत्ता और स्वाधिनता को नेताओं ने और सभासदों ने (सांसद) धराप में डाल दिया, अर्बौ खर्बौ डलर खाकर हिन्दु राष्ट्र को हटाया और ५ विकास क्षेत्र को सात वटा प्रदेश बनाया इसी के विरुद्ध में नेपाल सरकार, नेताों तथा पहली औरर दूसरी संविधानसभा के सांसदों (सभासद) की श्राद्ध किया स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने बताया ।
इसी तरह जेष्ठ १५ गते गणतन्त्र दिवस में साविक जिला बर्दिया, गुलरिया ६ निवासी हाल जिला मकवानपुर, हेटौडा २ निवासी स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने प्रधानमन्त्री समेत मन्त्रीमण्डल सांसदों और नेताओं की श्राद्ध करने बाद नेपालगंज के वि.पि. चौक से प्रहरी ने पकडा एक दिन हिरासत में रखकर दूसरे दिन छोडा था । पण्डित हेमकान्त रिजाल ने श्राद्ध कराया था स्वतन्त्र नेपाली नागरिक राकेश कुमार शर्मा ने जानकारी दी है ।

2

Loading...