Fri. Sep 21st, 2018

प्रेमिका को ठगी करके प्रेमी लापत्ता !

खोटाङ, २७ जुलाई । खूद को पुलिस बतानेवाले एक युवा अपनी प्रेमिका को ठगी करके लापत्ता हुए हैं । ओखलढुंगा घर और सुजन क्षत्री नाम बतानेवाले युवा ने खोटाङ जिला दिप्रुङ चुईचुम्मा गांवपालिका–६ निवासी २४ वर्षीया मञ्जु तामाङ को ठगी किया है । मञ्जु ने जब पुलिस को ठगी के सम्बन्ध में खबर दी, तब घटना सामने आई है ।
सुजन ने मञ्जु से ७६ हजार २०० सौ रुयायां लेकर ठकी किया है । मञ्जु और सुजन के बीच फोन सम्पर्क से जान–पहचान हुआ था । बारबार की टेलिफोन सम्पर्क होने लगा और कुछ ही दिनों में वे दोनों प्रेमी–प्रेमिका बन गया । कुछ दिनों के बाद सुजन ने मञ्जु से कहा कि उन्होंने घर बनाने के लिए जमीन खरीदा है, लेकिन थोड़ासा पैसा अपूग हो गया । यही बहाना बनाकर सुजन ने उक्त रुपयाँ ले लिया और लापत्ता हो गया । सुजन लापत्ता होने के बाद मञ्जु ने घटना के सम्बन्ध में पुलिस को जानकारी देकर सहयोग के लिए आग्रह की है ।
मञ्जु के अनुसार सुजन ने अपने को जिला पुलिस कार्यालय खोटाङ में कार्यरत पुलिस बताया था । मञ्जु ने प्रथम बार वि.सं. २०७३ आषाढ़ १८ गते इटहरी निवासी भीमकुमारी भकरी के नाम में १० हजार, अषाढ़ २५ गते २५ हजार, आषाढ़ २७ गते १८ हजार और भाद्र ५ गते २३ हजार २०० आईएमई करके भेज दिया था । पुलिस ने कहा है कि पीडित मञ्जु की निवेदन के आधार में ठगी करनेवाले सुजन की खोजी शुरु की गई है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of