Wed. Sep 19th, 2018

प्रेस क्लव अफ नेपाल (पीसीएन) बाके शाखा गठन


नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ श्रावण २३ गते ।
बाके जिला की नेपालगंज में प्रेस क्लव अफ नेपाल (पीसीएन) बाके शाखा कागठन एक कार्यक्रम के बीच किया गया है ।
प्रेस क्लव अफ नेपाल (पीसीएन) के केन्द्रीय अध्यक्ष यम नाथ घिमिरे की उपस्थिति में श्रावण २१ गते शनिवार को शाखा गठन किया गया है ।
शाखा की संयोजक में रेडियो कृष्णसार एफ.एम. नेपालगन्ज की समाचार प्रमुख तथा पत्रकार सावित्री गिरी चयन हुई है ।
इसी तरह उप–संयोजक में पत्रकार दिनेश ठाकुर को चयन किया गया है इसी तरह सदस्यों में भिजन टेलिभिन के पत्रकार कृष्ण वली, पत्रकार भिष्म लोध, रेडियो सदभाव एफ. एम. की पत्रकार निशु जोशी, मोर्निङ्ग स्टार एफ.एम. के समाचार प्रमुख प्रेम विश्वकर्मा, पत्रकार स्मृति देवकोटा, दैनिक नेपालगन्ज के देबेन्द्रराज पौडेल, पत्रकार भगतराम थारु, पत्रकार पवित्रा परियार, पत्रकार लक्ष्मी गौडेल और सदस्य सचिव में रेडियो कृष्णसार एफ.एम. नेपालगन्ज की कमला हमाल चयन हुई है प्रेस क्लव अफ नेपाल (पीसीएन) के केन्द्रीय अध्यक्ष यम नाथ घिमिरे ने जानकारी दी है ।
प्रेस क्लव अफ नेपाल (पीसीएन) केन्द्रीय कार्यालय की अनुसार पहली चरण में संघीय संरचना अनुसार प्र्रदेश नम्बर ५ और ७ में भी शाखा विस्तार करने की कार्य को तीब्रता दिया जायेगा । उसी अनुसार एसे पहले बर्दिया जिला की विभिन्न जगाह में नगर तथा गाव“पालिका स्तरीय सुशासन, प्रेस तथा विकास समिति भी न गठन भी हो गया है । नव गठित शाखाए“ ने प्रेस तथा अभिब्यक्ति स्वतन्त्रता की पक्ष में पहल करने की साथ साथ, संघीय संचरना अनुसार विभाजित हरेक स्थानीय तह में सुशासन तथा पारदर्शीता कायम करने की सवाल में सचेत एवं जागरुक कराके आम जनता की प्रति जवाफदेही तथा उत्तरदायी बनाने की कार्य में सहयोगी भुमिका निर्वाह करने की विश्वास लिया है । इस की साथ साथ शाखा ने साक्षात्कार, अन्तरक्रिया, गोष्ठी एवं विभिन्न जगाह में सचेतनामूलक कार्यक्रमें भी सञ्चालन करने की बाता बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of