फिक्सिंग में हीरोइन: नुपुर ने बढ़ाया सस्‍पेंस

नई दिल्‍ली. क्रिकेट जगत में मैच फिक्स करने के लिए बॉलीवुड की किसी हसीना का इस्तेमाल किया गया था। लेकिन वो बॉलीवुड हसीना कौन है? इसकी तलाश अब तक जारी है। बताया जा रहा है कि यह अभिनेत्री एक हिंदी फिल्म में काम भी कर चुकी है। इसके अलावा फैशन शो में कई बार अपने जलवे भी बिखेर चुकी है।

ब्रिटिश अखबार ‘संडे टाइम्‍स’ में फिक्सिंग की खबर के साथ एक तस्‍वीर छपी है। इस तस्‍वीर में दिख रही हीरोइन का चेहरा धुंधला दिख रहा है। अखबार ने यह भी दावा किया है कि आईसीसी के पास इस हीरोइन के बारे में जानकारी है।  यह तस्‍वीर नुपुर मेहता नाम की एक अभिनेत्री की है लेकिन नुपुर ने फिक्सिंग में शामिल होने से इनकार किया है।

अभिनेत्री का कहना है कि अखबार में छपी तस्‍वीर उनकी है लेकिन फिक्सिंग से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍होंने कहा, ‘मेरे पास विदेश से फोन कॉल आया था। लेकिन इसे महत्‍व नहीं दिया, क्‍योंकि मुझे लगा कि यह मजाकिया कॉल है। मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हूं। लेकिन किसी खिलाड़ी से मेरे संबंध नहीं हैं। यह तस्‍वीर मेरी एक मूवी ‘जो बोले सो निहाल’ से ली गई है।’

इससे पहले मीडिया में मोनी कंगना दत्ता और नीतू चंद्रा के नाम की चर्चा हो रही थी। लेकिन इंटरनेट पर इस पोज (तस्‍वीर) में दो तस्‍वीरें मौजूद हैं। एक तस्‍वीर शिल्‍पी मुद्गल नाम की अभिनेत्री की है तो दूसरी नुपुर मेहता की। गौरतलब है कि शिल्‍पी भी ‘जो बोले…’ में अभिनेत्री थीं। हालांकि अभी तक शिल्‍पी मुद्गल की ओर से इस बारे में कोई सफाई नहीं आई है।

दत्ता असम की रहने वाली हैं जो अभी मुंबई में रह रही हैं। वह कई फैशन शो में भी भाग ले चुकी हैं। इस बीच नीतू चंद्रा ने अपने ऊपर लग रहे मैच ‌फिक्सिंग के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। नीतू ने कहा है कि उनका किसी क्रिकेट खिलाड़ी से कोई संबंध नहीं रहा है। उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz