फिल्म “ रोल्पा रोग” का अफिसियल ट्रेलर रिलिज

नेपालगन्ज (बाके),पवन जायसवाल, २०७२ चैत्र १६ गते ।
रोल्पा जिला में घटी एक घटना से प्रेरित फिल्म “ रोल्पा रोग” को अफिसियल ट्रेलर रिलिज किया गया है ।
काठमाण्डौं स्थित बाग बाजार की सिटीम्याक्स हाल में फिल्म की ट्रेलर और गीत रिलिज किया गया है ।
अधिकाश नया कलाकारों की अभिनय किई गई फिल्म की निर्देशन दीपक ओली ने किया है । उन्होंने फिल्म के अन्दर की चरित्र ने जनयुद्ध की रोग के रुप में व्याख्या किया गया है और फिल्म की नाम भी उसी अनुसार “ रोल्पा रोग” रक्खा गया है बताया ।1
फिल्म की कथा यथार्थ घटना से लिया गया है फिल्म के एक कलाकार जो है जनक घर्ती मगर ने उठाई दुःख कष्ट के बारे में रही है यह फिल्म बिषय गमभीर होने के बावजूद भी इस फिल्म को एकदम अच्छी तरीके से प्रस्तुत किया गया है ।
यह फिल्म रोल्पा रोग में भिजे शिशिर भण्डारी ने मुख्य भूमिका निर्वाह की है । फिल्म की एक गीत संगीत भी दिया गया है उन्हों ने बताया । फिल्म ने रोल्पा की एक कालखण्ड की अभिव्यक्ति करने के लिये बताया । फिल्म के भितर दिखनेवाला एक मात्र कलाकार सुशील पोखरेल ने माओवादी युद्ध सम्बन्धी बनी फिल्म मध्ये “ रोल्पा रोग” उत्कृष्ठ फिल्म बनी है दाबी समेत किया है । उन्हों ने कहा हम ने जनयुद्ध सम्बन्धी अधिक फिल्म में काम किया उस में से अव्वल रही है ।
यह फिल्म बैशाख १० गते से देशभर लगनेवाली है फिल्म में कुलदीप अधिकारी, रामबाबु आक्रोश, बिनु खडका, बा“के जिला की कलाकार कश्मिरा रसाइली, मुकुन्द भुसाल, लगायत कलाकारों ने अभिनय किया है । “ रोल्पा रोग” फिल्म को निर्मल ओली और थाई बहादुर ओली ने निर्माण किया है ।

Loading...