फुटवल प्रतियोगिता शुरु

नेपालगञ्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ माघ १६ गते ।
अन्तराल कप पाचवीं अन्तर बैङ्क फाइभ ‘ए’ साइड फुटवल प्रतियोगिता में शनिवार को  ६ खेल सम्पन्न हुआ है । हामी नेपाली , हाम्रो नेपाल मूल नारा के साथ शुरु हुआ प्रतियोगिता को नेपाल राष्ट्र बैङ्क नेपालगञ्ज के क्षेत्रीय निर्देशक भीष्म प्रसाद उप्रेती और उद्योगपति होम पाण्डेय ने संयुत रुप में रेफ्री रविन्द्र क्षेष्ठ को बल हस्तान्तरण करके खेल का उद्घाटन किया था ।

पहले खेल में सानीमा बैङ्क ने सनराइज बैङ्क को १ के विरुद्ध ३ गोल से पराजित किया था इसी तरह कुमारी बैङ्क ने भार्गव बैङ्क को ट्राइबेकर में ९ के विरुद्ध १० गोल गोल की बर्षा किया था । प्राइम बैङ्क ने सिद्धार्थ बैङ्क को सून्य के विरुद्ध ६ गोल , लक्ष्मी बैङ्क ने नेपाल बैङ्क को ३ के विरुद्ध ४ गोल , साङग्रीला बिकास बैङ्क ने नविल बैङ्क को १ के विरुद्ध ३ गोल और अन्तिम खेल में कुमारी बैङ्क ने नेपाल राष्ट्र बैङ्क को सून्य के विरुद्ध ३.गोल करके विजयी हुयें है ।
प्रतियोगिता की सेमिफाइनल खेल २३ गते होगी २६ गते फाइनल खेल होगी । लीगकम नकआउट में खेलाया जायगा इस प्रतियोगिता में बा“के जिल्ला फुटवल संघ के प्राविधिक सहयोग रहेगी । फाइभ ‘ए’साइड फुटवल काठमाण्डौ वाहर पहली बार बि.सं. २०६६ साल में पहली नेपालगंज में शुरु किया गया था । बैङ्कर्स के वीच भाईचारा अभिवृद्धि करने के लियें यह फुटवल प्रतियोगिता प्रभावकारी रही है अन्तराल के कार्यकारी प्रमुख जयनारायण शाह ने बताया

Loading...