फैशन की रिमझिम

मौसम है गर्मी और आर्द्रता का तो कपडÞे भी होने चाहिए उसके अनुकूल। इस मौसम में भारी और सजावटी सिल्क व ब्रोकेड के परिधानों से दूरी बनाएं और अपनाएं मलमल, साँफ्ट काँटन और जूट के परिधान पहनें। fashion
नेचुरल फाइबर
गर्मी में नेचुरल फाइबर से बने काँटन और जूट के परिधानों से बेहतर कुछ भी नहीं। ये त्वचा को सांस लेने में मदद करते हैं। साथ ही गर्मी के कारण त्वचा पर चकत्ते पडÞने और एलर्जी होने की समस्या से भी मुक्ति दिलाते हैं। गर्मी के मौसम में सिंथेटिक परिधानों से बचना चाहिए। चिकन के कपडÞे भी गर्मी के लिहाज से अच्छे हैं। वहीं चिकनकारी के काम से सजे परिधान भव्य भी लगते हैं। गोसामर क्वालिटी चिकन आपको कई तरीके से कूल रखता है।
फ्लोरल प्रिंट
शार्ट र्स्कर्ट और शार्टर््स पहनने का यही है मौसम। उनके साथ मैच करें स्ट्रैपी ब्लाउज। इस तरह बन जाएगा आपका कूल फैशन स्टेटमेंट। फ्लोरल प्रिंट में डेलीकेट और फ्लोइंग ड्रेस भी गर्मी के इस मौसम में अच्छी लगेंगी। प्लेफुल वाटरकलर प्रिंट्स भी गर्मी में लगते हैं बेहतरीन।
स्लीवलेस स्टाइल
एथनिक व पांपरिक कढर्Þाई से सजी स्लीवलेस चोली भी है गर्मी के फैशन का हिस्सा। उसके संग चुनें एथनिक लुक वाली साडÞी और आप बन जाएंगी हर पार्टर्ीीी जान।
कलर्स
यह माना जाता है कि गर्मी में हल्के और पेस्टल कलर अच्छे लगते हैं, पर ब्राइट कलर्स का चुनाव भी है एक अच्छा आइडिया। ब्राइट रेड, फ्यूशिया, लीफ ग्रीन, कनारी यलो, आँरेन्ज और पिंक कलर से बनेगी बात।
डेनिम
डेनिम के साथ मैच करें प|mूटी शेड्स में फिटिंग के टाँप। इसके अलावा खूबसूरत पारंपरिक रंगों में एथनिक कर्ुर्ती भी डेनिम के साथ स्मार्ट लुक देगी। आप खूबसूरत लेस वाले टाँप भी चुन सकती हैं।
हल्के फैब्रिक
बेहद हल्के फैब्रिक पुरुषों के लिए भी हैं कूल और एलीगेंट चाँइस। हल्के फैब्रिक और चटख रंग की शर्टर््स के साथ लिनेन की पैंट्स आकर्ष लगेगी।
आँफिस
फाँरमल वेयर को भी आप कूल बना सकते हैं। लिनेन, काँटन, जूट जैसे नेचुरल फार्इबर्स चुनें। दिन के लिए स्ट्राइप्स, डाँट्स और पेस्टल शेड्स हैं परफेक्ट। र्
इवनिंग वेयर
बारबेक्यु या बीच पार्टर्ीीे लिए स्टाइल और खूबसूरत रंगों से करें अपने ड्रेसिंग सेंस को कंप्लीट। कूल टर्ीशर्ट के साथ विंटेज जींस, लिनेन शाँर्टर््स के साथ फ्लोरल प्रिंट्स, मुसलिन की झीनी शर्टर््स के साथ जूट की पैंट्स आपको मौसम के अनुकूल कूल लुक देगी।
एक्सेसरीज
बीड्स, ब्रेसलेट्स और चार्म सिर्फलडÞकियों के लिए नहीं, बल्कि लडÞकों के लिए भी हैं स्मार्ट एक्सेसरी। मौसम के मिजाज के अनुकूल परिधान के संग बेरी कलर का ब्रेसलेट परफेक्ट लगेगा। वहीं लडÞकों को दिखना है स्टाइलिश तो वे अपना सकते हैं लेदर के साथ बीड्स ब्रेसलेट और गले में सिल्वर चेन। एक्सेसरीज ऐसी चुनें जो बहुत भारी न हों। याद रखें हल्की और स्टाइलिश एक्सेसरीज ही लगेगी अच्छी।
स्कार्फफ्लोरल प्रिंट्स, प|mूटी कलर्स, हल्के व फ्लोइंग का है फैशन। गर्मी के मौसम में स्कार्फचुनते वक्त उपरोक्त बातों का रखें ध्यान। इसे आप सी-बीच, पार्टर्ीीा आँफिस कहीं भी पहन सकती हैं। सभी जगहों पर स्कार्फअच्छा लगेगा।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz