फोरम नेपाल बाँके मे २सौ ५०लोग प्रवेश, जिला सदस्य कारवाइ मे

2नेपालगन्ज, (बाँके जिला) पवन जायसवाल, कार्तिक १० गते ।
मधेसी जनअधिकार फोरम नेपाल बाँके ने एक अपने ही जिला सदस्य को कार्यवाही किया है ।
पार्टी हित विपरीत कार्य किया कहते हुयें फोरम नेपाल ने जिला सदस्य अनिल मिश्र को  कार्यवाही किया गया है । फोरम नेपाल के जिला अध्यक्ष कौशल कुमार मिश्र के अध्यक्षता में कार्तिक ९ गते शनिवार को हुइ बैठक मे मिश्र को गोप्य रुप से अन्य पार्टी को सहयोग करने के आरोप मे साधारण सदस्य से निस्काषन के लिये लियें  कार्यवाइ किया गया है । फोरम नेपाल बाँके जिला के प्रवक्ता समशुलहक राई ने यह नकारी दिया ।
पार्टी प्रवक्ता राई के अनुसार पार्टी ने निर्वाचन क्षेत्र नं.३ को प्रचार प्रसार अभियान को तीव्र रुप में आगे बढाया दिया है।
इसी तरह मधेसी जनअधिकार फोरम नेपाल ने शनिवार को विभिन्न क्षेत्र के २ सौ ५० लोग पार्टी में प्रवेश करने की जानकारी दिया है। स्वतन्त्र रिक्सा मजदुर युनियन बाँके के अध्यक्ष पप्पु हाशमी सहित के १सौ ५० लोग और पिपरहवा गाविस के पुर्व अध्यक्ष सद्दिक हल्वाई के लडका सगीर अहमद हल्वाई सहित सौ लोग फोरम नेपाल में प्रवेश किया है ।
फोरम नेपाल क्षेत्र नं.३ प्रचार प्रसार समिति के सम्पर्क कार्यालय में हुआ कार्यक्रम में नव प्रवेशी को केन्द्रीय सदस्य तथा क्षेत्र नं.२ के उम्मेदवार मोहम्मद इश्तियाक राई ने सदस्यता प्रदान करते हुयें सभी को स्वागत किया था । पार्टी प्रवेश कार्यक्रम में केन्द्रीय सदस्य तथा सामानुपातिक उम्मेदवार कामता प्रसाद सोनकर, जिला उपाध्यक्ष कमरुद्दीन राई लगायत के नेता तथा कार्यकर्ताओं की उपस्थिती रही थी ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: