बंद हाे रहा है कपिल शर्मा शाे

१  सितम्बर

अभिनेता अजय देवगन “द कपिल शर्मा शों” के सेट से नाराज होकर लौट गए थे क्योंकि कॉमेडियन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे थे। इस घटना के कुछ दिन बाद सोनी चैनल ने गुरुवार को घोषणी की कि कपिल के शो को कुछ समय के लिए बंद किया जा रहा है। इसकी जगह “द ड्रामा कंपनी”का प्रसारण होगा।

चैनल के प्रवक्ता ने कहा कि कपिल कुछ समय से बीमार चल रहे हैं इसलिए दोनों पक्षों में शार्ट ब्रेक लेने पर सहमति बनी है। कपिल जैसे ही पूरी तरह स्वस्थ होंगे,हम फिर से शूटिंग शुरू कर देंगे। कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है।

खबरों के मुताबिक, चैनल “द कपिल शर्मा शो” को ऑफ एयर करने वाला है।सोनी टीवी ने हाल ही में “पहरेदार पिया की” को अचानक बंद कर दिया है और सितंबर के लास्ट में वो सुपरहिट रिएलिटी शो “सुपर डांसर 2” को लेकर आने वाला है। इस शो के ऑन एयर होने के बाद चैनल कुछ समय के लिए “द कपिल शर्मा शो” बंद कर देगा। चैनल कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का समय देना चाहता है।

कपिल की “बुआ” ने भी छोड़ा उनका साथ, कृष्णा अभिषेक के साथ जुड़ीं

एक सूत्र ने बताया- 8 बजे “द ड्रामा कंपनी” की जगह “सुपर डांसर्स” आएगा और 9 बजे “द ड्रामा कंपनी” टेलिकास्ट किया जाएगा। जब कपिल ठीक होकर वापस आ जाएंगे तब उनके शो को 10 बजे का टाइम दे दिया जाएगा।पिछले कुछ समय से कपिल सिलेब्स संग शो की शूटिंग कैंसिल करने को लेकर चर्चा में हैं।

कपिल ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, अजय देवगन, परेश रावल संग शूट कैंसिल किया है। जिससे कई सिलेब्स उनसे नाराज भी हो गए।लगातार विवादों में फंसे हैं कपिल शर्मा, आजमा सकते हैं ये 5 सूत्री टोटकाकुछ लोगों का कहना है कि कपिल बीमार हैं, तो कुछ लोग कहते हैं कि कपिल देर रात तक पार्टी करते हैं, जिससे वो सुबह समय से उठ नहीं पाते हैं।

सूत्र ने वेबसाइट को बताया- कपिल की तबीयत सच में खराब है और उन्हें ठीक होने के लिए टाइम चाहिए। चैनल कपिल से पल्ला नहीं झाड़ रहा बल्कि उन्हें ठीक होने का समय दे रहा है। चैनल चाहता है कि कपिल ठीक हो जाए और शो में मैजिक लाए। यह समय अच्छा रहेगा, जिससे कंटेंट और बेहतर होकर आएगा।

शो को अलग तरीके से पेश करने के लिए हमें पहले से समय चाहिए था और इसी बहाने हमें समय मिल भी गया। “द ड्रामा कंपनी” एक निश्चित समय के लिए है और अगर इसका सीजन 2 नहीं आया तो कपिल के शो को 10 बजे का समय भी मिल सकता है।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: