बाँके जिला बसुदेवपुर गाविस मे जेष्ठ नागरिक को सम्मान

??????????नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ मंसीर २६ गते ।
बाँके जिला बसुदेवपुर गाविस के सहयोग में बास के आयोजन में मंसीर २६ गते शुक्रवार को एक कार्यक्रम के बीच बाके जिला के बसुदेवपुर गाविस के २० जेष्ठ नागरिकों सम्मान किया गया है ।
कार्यक्रम के बीच सम्मानित हुयें जेष्ठ नागरिकों में गनी पुन, थोपली पुन, बसुदेवपुर गाबिस वार्ड नं. २ के हौसीलाल कुर्मी, महबूब धोबी, जय बहादुर थापा, नन्हा लोनिया, बसुदेवपुर– ५ सुर्जीगा“व के मेवा खटिक, वारिस अली बेहना, बसुदेवपुर गाबिस– वार्ड नं. ६ सुर्जी गाव“ के नन्द किशोर गुप्ता लगायत के २० लोगों  थे ।
सम्मानित जेष्ठ नागरिकों को सम्मान –पत्र, दोसल्ला ओढाकर नगद सहित सम्मानित किया गया था । सम्मानित कार्यक्रम के बाद में सम्मानित जेष्ठ नागरिकों केओर से प्रतिकृया मन्तब्य रक्ते हुयें सम्मानित जेष्ठ नागरिक नन्द किशोर गुप्ता ने कहा सरकार के ओर से  सम्मानित हुयें इस लियें हम को गर्व लगा है बताया उन्हों कहा सरकार ने जेष्ठ नागरिकों को सम्मान करना नहीं भूला है बताया ।
जेष्ठ नागरिकों सम्मान करने से उन की हौसला और आत्म सम्मान बढाया है जेष्ठ नागरि नन्द किशोर गुप्ता ने बताया । कार्यक्रम में बोलते  हुयें बसुदेवपुर गाविस सचिव एवं अध्यक्ष शंकरलाल हरिजन ने कहा जेष्ठ नागरिकों को सम्मान करने की चलन हराते जा रही इस लियें सम्मान जेष्ठ नागरिकों कों सममान करने की संस्कार को बिकास करनेकेलियें कार्यक्रम की आयोजन किया गया है बताया ।
सममान कार्यक्रम में बोलते कार्यक्रम के अतिथि राप्रपा नेपाल बा“के के क्षेत्रीय संयोजक अशोक कुमार गुप्ता ने कहा घर घर में जेष्ठ नागरिक प्रति परिवार ने करने वाली जिममेवारिया निर्वाह करने के लियें इस कार्यक्रम ने उत्प्रेरणा जगाया है बताया । इसी तरह सम्मान कार्यक्रम में मधेशी जन अधिकार फोरम के गाबिस अध्यक्ष हंसराम यादव ने सम्मान से हम को भी  हर्षित बनायाच है कहते हुयें  सभी लोगों ने जेष्ठ नागरिकों को सम्मान करना चाहिए क्यों कि हमारे पुर्खा है उन्हीं लोगों के वजेसे हम लोगों ने इस जगाह पर पह“ुचे इस लियें हम आप जेष्ठ नागरिकों को सदैंव सम्मान करना सीखें और सभी लोगों को यही शिक्षा दें जोड दिया ।
??????????कार्यक्रम में बोलते हुयें बसुदेवपुर गाबिस के भूत.पूर्व. गाविस अध्यक्ष बलराम पुन ने कहा पूर्वज हमरी सम्पति है कहते हुयें इस लियें  इन सम्पतियों का संरक्षण और सम्मान करना हम आप सभीको सिखना चाहिए बताया । कार्यक्रम में बास के उप–निर्देशक हेमराज भट्ट ने संञ्चालन किया कार्यक्रम में स्वागत तथा उद्धेश्य पर बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने प्रकाश डाला था ।
कार्यक्रम में भू.पू. गाविस अध्यक्ष बलराम पुन, नेकपा एमाले के पूर्ण बहादुर राना, नेकपा माओवादी के फकरुल्ला खा“ –पठान), राप्रपा नेपाल के अशोक कुमार गुप्ता, सद्भावना पार्टी के आनन्दी देवी के बृज मोहन वर्मा, तमलोपा के राम प्रसाद वर्मा, नेपाल सद्भावना पार्टी के सुन्दर कुर्मी, मधेशी जनअधिकार फोरम के शेर बहादुर खा“, मधेशी फोरम जनअधिकार फोरम के हंसराम यादव, उप–स्वास्थ्य चौकी बसुदेवपुर की ईन्चार्ज मोहनलक्ष्मी शाह लगायत ५० लोगों की कार्यक्रम में सहभागिता रही थी बास के प्रबक्ता हेमराज भट्ट ने जानकारी दी है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz