बाँके जिला में उत्कृष्ट सदस्यों को पुरुस्कृत किया गया

1 2 4 5 3नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, माघ १९ गते ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज में ४७ सवाँ ईश्वरीय दिवस के अवसर में  एक कार्यक्रम का आयोजन करके माघ १८ गते सदस्यों को पुरुस्कृत किया गया है ।
विश्व शान्ति तथा एकीकृत परिवार संघ क्षेत्रीय कार्यालय के व्दारा  आयोजित एक कार्यक्रम के वीच देश में शान्ति स्थापना और जल्द ही  संविधान निर्माण के लियें कामना किया गया ।
उसी अवसर में कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि वरिष्ठ पत्रकार तथा युनिभर्सल पिस फेडरेशन के पिस एम्बेसेडर पूर्णलाल चुके ने स“घ में आवद्ध हुयें उत्कृष्ट होम मेम्बरों को उपहार तथा पुरस्कार प्रदान किया था ।
वर्ष भर की क्रियाशीलता को मूल्या“कन करके उत्कृष्ट सदस्यों को पुरुस्कृत किया गया था पुरुस्कृत होने वालों सदस्यों में कमला केसी, श्याम कुमारी चौधरी, सुन्दरी चौधरी तथा उत्कृष्ट नेतृत्व के लियें पुष्पा कुमारी भण्डारी और कैलाली जिला के इञ्चार्ज कुस्मिना चौधरी को पुरस्कृत किया गया था ।
इसी तरह कैलाली जिला को पूजा विक और श्रृष्टि वि.क. को भी प्रोत्साहन स्वरुप नगद पुरस्कार प्रदान किया गया था ।
बा“के, बर्दिया, कैलाली, दा“ग, दैलेख जिला लगायत के करीब तीन दर्जन से सदस्यों की सहभागिता रही थी वह कार्यक्रम में स“घ के मध्यपश्चिमाञ्चल क्षेत्र के क्षेत्रीय संयोजक रुपसिंह भण्डारी, डिभाइन चानस भण्डारी, सहकार्य नेपाल के अध्यक्ष कृष्ण चन्द, नेपालगन्ज केन्द्र के लीडर नवीन जैसी लगायत लोगों ने भी अपना– अपना विचार व्यक्त किया ।
इस पहले विश्व शान्ति तथा एकीकृत परिवार संघ के क्षेत्रीय कार्यालय के व्दारा सञ्चालित क्रियाकलापों के बारे में स“घ के क्षेत्रीय संयोजक रुपसिंह भण्डारी ने चित्रमय झलक भी प्रस्तुत किया था ।
क्षेत्रीय संयोजक भण्डारी ने नेपालगन्ज में आयोजित मध्य– पश्चिमाञ्चल उद्योग, व्यापार एवं जडीबुटी प्रदर्शनी मेला तथा बा“के पर्यटन महोत्सव के परिसर के अन्दर कुडा वाला प्लाष्टिकों को दैनिक रुप में संकलन करके नेपालगन्ज –५बसपार्क स्थित प्लाष्टिक संकलन केन्द्र में जमा करने की अभियान सहकार्य नेपाल के सहकार्य में हो रहा है संघ के स्टल नं. २०० में संघ की गतिविधिया“ भी प्रदर्शन किया जा रहा है क्षेत्रीय संयोजक भण्डारी  ने  जानकारी दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: