बाँके प्रहरी द्वारा विभिन्न अपराध मे संलग्न ब्यक्ति सार्वजनिक

काठमाडौँ, असोज ३१ गते | बाँके प्रहरी द्वारा विभिन्न अपराध मे संलग्न रहे ब्यक्तिओ को पकडने के बाद सार्वजनिक किया गया है । दिपावली के अवसर मे लुटपाट करने के उद्देश्यसे अवैध हतियार कटुवा पेस्तोल लेकर निकले तीन लोगो को जिला पुलिस कार्यालय बाँके ने पकडा है । बिशेष सूचना के आधार पे नेपालगन्ज–२२ पुरैनी से कटुवा पेस्तोल लेकर निकले ब्यक्तिओ को चेकजाँच करते समय पेस्तोल मिलने पर उनलोगो का पकडा गया है जिला पुलिस कार्यालय बाँके के पुलिस उपरिक्षक (एसपी) टेकबहादुर तामाङ्गने यह जानकारी दी । पकडे जाने वाले मे नेपालगन्ज–२२ के श्यामता लोनिया, डुडुवा गाउपालिका–३ सुलालपुरुवा के बाबुलाल पासी और डुडुवा–८ भुन्डुपुरुवा के शेर अली बागवान है ।
उसी तरह कोहलपुर से ५ ग्राम ब्राउनसुगर के साथ ३ लोगो को पुलिसने पकडा है । पकडे जाने वाले मे कोहलपुर–१० का शंकर थारु, कोहलपुर–९ के २० बर्षिय जेके चौधरी और वडा नं. ८ के १४ वर्षिय विपी लामा है । उनलोगो को कोहलपुर–९ पिपरी से पुलिस ने पकडा था । इस बिषय मे थप अनुसन्धान हो रहा है जिला पुलिस कार्यालय बाँके ने जानकारी दी है ।
उसीतरक नजदिक आ रही दिपावली के लिए जिला के विभिन्न स्था न से छुपाकर लारहे करिव ६५ किलो अतिसबाजी बस्तु (पटका) बाँके पुलिस ने नियन्त्रण मे लिया है । बाँके बर्दिया के सिमाना मानखोला से नेपालगन्ज ले जारहे दो बोरी सनपाटके साथ और भी पटाके पुलिस के नजर पडते ही लेजाने वाले ब्यक्ति छोडकर भागे थे । छोडने के बाद पुलिस ने बरामद किया पुलिस उपरीक्षक एसपी तामाङ्ग ने बताया । बरामद किया हुआ आतिसबाजी बस्तु (पटका) विभिन्न क्षेत्र के प्रतिनिधिओ के रोहबर मे जिल्ला प्रहरी कार्यालय परिसर मे नष्ट किया गया था ।
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: