Sat. Sep 22nd, 2018

बाँके बर्दिया मैत्री समाज जापान ने बाढपीडितों को राहत बाँटा

नेपालगन्ज÷(बाँके) पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र ८ गते ।

 

बाँके बर्दिया मैत्री समाज जापान ने बाँके जिला के बाढ पीडितों के लिये पहले चरण की राहत सामग्री भाद्र ७ गते बुद्धवार को बाँटा है ।
पहले चरण में बाँके जिला की डुडुवा गाँवपालिका वडा नं. २ बेतहनी में ४० घर परिवारों को बुद्धवार को राहत बाँटा है । बाट पीडितों के प्रति परिवारों को २५ केजी चाम , एक केजी दाल, १ लीटर तेल, २ केजी नमक और साबुन भी बितरण किया है ।
डुडुवा गाँवउपालिका की संयोजन में किया गया राहत वितरण कार्य में खजुरा गाँवपालिका, नेपाल रेडक्रस सोसाइटी सीतापुर उपशाखा और खजुरा युथ क्लब की सहकार्य में जापान से प्राप्त हुआ राहत को वितरण किया गया है बाँके, बर्दिया मैत्री समाज जापान के सहसचिव सुशील मल्ल ने जानकारी दी है ।
डुडुवा गावपालिका की अध्यक्ष नगेन्द्र चौधरी के संयोजन में किया गया राहत वितरण कार्यक्रम में खजुरा गाँवपालिका अध्यक्ष किस्मत कुमार कक्षापति, मध्यपश्चिम क्षेत्रीय खेलकुद बिकास समिति के अध्यक्ष भीम ओली, रेड्क्रस सीतापुर उपशाखा के अध्यक्ष सम्मर खत्री, खजुरा गावपलिका वडा नं.— २ के अध्यक्ष देवीलाल खनाल, खजुरा युथ क्लब के संयोजक बिकास थापा, पत्रकार सुनील रेग्मी लगायत लागों ने राहत वितरण करने के लिये गये थे ।


इसी तरह दूसरे चरण का राहत भी जल्द ही वितरण किया जाएगा बर्दिया मैत्री समाज जापान के सहसचिव सुशील मल्ल ने जानकारी कराया । राहत के लिये जापान से १३०००० येन अर्थात नेपाली १ लाख २० हजार दौ सौ २० रुपैया आया था । बाँके जिला में ६५ हजार एक सौ २० रुपैया और बर्दिया जिला से ५५हजार रकम आयी थी जानकारी दी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of