बाँके मे जेष्ठ नागरिक का सम्मान

j n 2 J n Sammanनेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, चैत्र १० गते ।
बाँके जिला के पुरैना गाबिस के सहयोग से तथा बास के आयोजना में चैत्र ९ गते आइतवार को जेष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया ।
जेष्ठ नागरिकों का सम्मान कार्यक्रम में ९ जेष्ठ नागरिकों को सम्मान किया गाया है । कार्यक्रम में मुस्लिम, मुस्लिम महिला, मधेशी, अपाँग, दलित, दलित महिला, जनजाति क्षेत्रों से जेष्ठता के आधार पर  सम्मानीत किया गया ।
इसी तरह सम्मानित होने वालों में पुरैना –२ की पबित्रा शर्मा, वडा– ३ की साबित्रा देबी पाठक, – १ की कोईली बाहुन, वडा नं.– ६ के खेलुला बेहना, वडा नं. ९ के कबिराम बुढामगर, वडा नं. ८ के कामता कोरी, वडा नं.– ६ की प्यारा गोडिया, वडा नं.–५ के बुधई चमार और वडा नं.– ४ की आवरा मनिहार रही है ।
उन लोगों को पुरैना गाबिस सचिब प्रेम प्रसाद उपाध्याय, बास के निर्देशक नमस्कार शाह, नेपाली काग्रेंस क्षेत्र नं. २ के सभापति राज कुमार साहु लगाएत लोगों ने दोसल्ला ओढाकर सम्मान पत्र प्रदान करके सम्मान किया था ।
कार्यक्रम में सम्मानित होने के बाद जेष्ठ नागरिकों ने खशी व्यक्त किया था  । कार्यक्रम में बोलते हुयें गाबिस सचिव प्रेम प्रसाद उपाध्याय ने पहली बार  गाबिस में सम्मान कार्यक्रम का आयोजन होने की बात बतायी ।
नेपाली काँग्रेस क्षेत्र नं. २ के सभापति राज कुमार साहु ने कहा कि आजकल लोग सन्तान से ही सम्मान नही पा रहे है  । जेष्ठ नागरिकों को सम्मान करना एकदम प्र्रशंसनीय रहा है बताया । एनेकपा माओवादी के रञ्जीत खाँ ने कार्यक्रम बार्षिक रुप में करने के लियें बताया । बास के निर्देशक नमस्कार शाह और बाँके शाखा अध्यक्ष माहेनलाल सोनकर ने भी कार्यक्रम में अपना विचार ब्यक्त किया था । कार्यक्रम का सञ्चालन सञ्चारकर्मी भिष्म लोध ने किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: