बाँके मे मैत्रीपूर्ण फुटवल प्रतियोगिता

IMG_1410नेपालगन्ज,(बाँके जिला) पवन जायसवाल, भाद्र२१ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाईटी बाँके जिला शाखा ने स्वर्ण महोत्सव के अवसर में अन्तर उप–शाखा स्तरीय मैत्रीपूर्ण फुटवल प्रतियोगिता का आयोजन किया था ।
सम्पन्न हुआ फुटवल खेल भादौं १३ गते से सुरु होकर भादौं १८ गते को  सम्पन्न हुआ । फुटवल खेल प्रतियोगिता में बाँके जिला के सीतापुर उप–शाखा प्रथम, सदरलाईन उप–शाखा द्वितीय और कोहलपुर उप–शाखा तृतीय स्थान प्राप्त किया था । IMG_1433
फाईभ ए साइड फुटवल प्रतियोगिता का उपाधि बाके जिला के सीतापुर उप–शाखा ने जीता है । नेपालगन्ज रंगशाला के मैंदान सम्पन्न हुआ खेल में सदरलाईन उप–शाखा को २–१ गोल अन्तर से पराजित करते हुयें सीतापुर उप–शाखा ने उपाधि को अपने कव्जा में  सीतापुर उप–शाखा के लियें चन्द्रबहादुर थापा ने २ गोल किया था  पराजित टोलीयों के लियें शम्शेर सिद्दिकी ने एक गोल किया था ।
बाँके जिला फुटवल सघं के निबर्तमान अध्यक्ष प्रदेशसिंह राठौर ने किया नेतृत्व सदरलाईन उप–शाखा को पराजित करने के लियें सीतापुर उप–शाखा के यमनारायण महतो, मोहवीर खत्री, जीवन सुनार, समर बहादुर खत्री ने उत्कृट प्रदर्शन किया था । प्रतियोगिता के अवधि भर सीतापुर उप–शाखा के  चन्द्रबहादुर थापा ने १२ गोल किया था ।Partham
इसी तरह प्रतियोगिता में कोहलपुर उप–शाखा तिसरे प्राप्त पकया था । प्रतियोगिता के बिजेता टोली सीतापुर उप–शाखा को  पुरस्कार प्रदान विजेता प्रतियोगियों को बाके जिला प्रशासन कार्यालय बाके के प्रमुख जिला अधिकारी जीवनप्रसाद ओली, नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बाके की का.बा. सभापति सुश्री शान्ति श्रेष्ठ, मन्त्री अरुणलाल श्रेष्ठ और कोषाध्यक्ष एवं खेलकुद समिति के संयोजक तापस साहा ने प्रमाण–पत्र और पुरस्कार वितरण किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: