बाके की मनिकापुर में गोविन्दशरण महाराज आ रहें है

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७३ कार्तिक ११ गते ।
नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं. २६ मनिकापुर में धार्मिक तथा शैक्षिक महोत्सव तयारी की अनुगमन और निर्देशन क लिये अन्तर्राष्ट्रीय कथावाचक एवम् महायज्ञ के संकल्पकर्ता गोविन्दशरण महाराज कार्यक्रम स्थल मनिकापुर में आ रहें है ।

govinda-sharan-maharaj
महायज्ञ स्थल की सजावट और मञ्च निर्माण में सल्लाह देने के लिये वो आज कार्यक्रम स्थल जय जनता माध्यमिक विद्यालय मनिकापुर नईवस्ती थपुवा में आने का कार्यक्रम तय हुआ है महोत्सव के संयोजक पदम बहादुर अर्याल ने जानकारी दिया है ।
जय जनता माध्यमिक विद्यालय मनिकापुर नईवस्ती थपुवा बा“के में कृषि और कम्प्युटर विषय की उच्च शिक्षा की कक्षा सञ्चालन के लिये नेपालगन्ज मनिकापुर धार्मिक तथा शैक्षिक महोत्सव आयोजन किया गया है ।
आगामी मंसीर ५ गते से १२ गते तक नेपालगन्ज मनिकापुर धार्मिक तथा शैक्षिक महोत्सव की आयोजन होने जा रही है । ग्रामीण क्षेत्रों की विद्यालय ने अपनी शैक्षिक स्तरोन्नती के लिये आयोजन किया जा रहा है महोत्सव से जो उठेगी सम्पूर्ण रकम कृषि और कम्प्युटर विषय की उच्च शिक्षा सञ्चालन क लिये खर्च किया जाएगा बताया ।
रा“झा विमान स्थल और सुर्खेतरोड से करीव ५ किलोमिटर उत्तर ग्रावेल रास्ता की यात्रा करने के बाद जय जनता माध्यमिक विद्यालय नई वस्ती थपुवा पहु“च सकते है ।
महायज्ञ सफल बनाने के लिये मनिकापुर क्षेत्र के उद्योगी व्यवसायी, समाजसेवी, राजनीतिक दल सभी लोग सक्रिय रुप में लगे है महायज्ञ प्रचार संयोजक कृष्ण कार्की ने जानकारी दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: