बालक को बचाने मे बस नदी मे गिरी ।

bus in trisuliतनहुँ, २२ असार  : पोखरा से आरही एक यात्रीसवार बस तनहुँ के मादी नदी मे गिर गयी है । खबर है इस यात्रीवाहक बस गिरने से १२ लोगों की मृत्यु हो गयी है। शनिबार साम को हुइ इस दुर्घटना मे अन्य ११ यात्री का उद्धार किया गया है ।

शनिबार को देर रात तक उद्धारकाम जारी रखा गया है । नदी मे पानी का बहाव बढने और रात होने के कारण उद्धार मे समस्या होने की जानकारी तनहुँ प्रहरी ने दी है ।

दुर्घटना मे घायल हुये लोगों को स्थानीय विभिन्न अस्पताल मे उपचार हो रहा है । बस मे करिब ४० यात्री होने का अनुमान प्रहरी ने किया है । बस मे रहे और यात्री की अवस्था आज देर रात तक भी पता नही चल पाया है ।bus-1 bus

पोखरा से तनहुँ जिला के दमौली के लिये रमाना हुये ना ४ ख ४६८४ नम्बर का बस व्यास–५  मे रहे एक पुल पार करने के क्रम मे नदी मे गीर गयी । प्राप्त जानकारी के अनुसार पुल पार करने के क्रम मे बस का ब्रेक फेल होने से नदी मे गीर गयी । रास्ता पार करते हुये एक बालक को बचाने के क्रम मे बस का ब्रेक फेल होने से बस नदी मे गीर गयी ।

बस नदी के बिच भाग मे गिरने से उध्दार काम मे कठिनाई होने की जानकारी प्रहरी ने दी है ।उद्धार काम मे सेना, प्रहरी और स्थानीयबासी लागे हुये हैं ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz