बास द्वारा नेपालगन्ज में बिभिन्न व्यक्ति तथा संस्था को सहयोग हस्तान्तरण

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७२ फागुन २२ गते ।

1
बास केन्द्रीय कार्यालय नेपालगञ्ज ने फागुन २१ गते शुक्रवार को नेपालगन्ज में बिभिन्न व्यक्ति तथा संस्था को सहयोग हस्तान्तरण किया है ।
बास के आयोजन में सहयोग हस्तान्तरण कार्यक्रम में जाजरकोट जिला घर होकर हाल अभी नेपालगन्ज रहते आए हुये एकल महिला मुना शाही की बेटी अस्मिता शाही को बास के बालबालिकाए“ ओर से सहयोग कार्यक्रम की तर्फ से नगद रु. ५ हजार, लम्बे समय से क्यान्सर रोग से पीडित रही थी हाल उपचारार्थ के लिये, बा“के जिला जयसपुर की रोसन जहा“ अन्सारी को उपचार खर्च स्वरुप संस्था और बास आवद्ध पदाधिकारी तथा कर्मचारियों के ओर नगद रु. २० हजार और लम्बे समय से महिला हिंसा के बिरुद्ध बाके जिला में कार्यरत स्वयम्सेवी संस्था महिला जागृति सेल को नगद रु. ५ हजार की सहयोग किया है । यह सहयोग बास जन्म दिन शुभकोष से सहयोग किया है ।
गैसस क्षेत्र के अगुवा, बाके युनेस्को क्लब के अध्यक्ष तथा बास के सल्लाहकार प्रबेज अली सिद्धिकी ने सो सहयोग हस्तान्तरण किया है ।
सहयोग हस्तान्तरण कार्यक्रम में बोलते हुये कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि प्रवेज अली सिद्धिकी ने बास से प्राप्त हुआ सहयोग की प्रशंसा किया ।

2
कार्यक्रम के अतिथि स्थानीय शान्ति समिति के संयोजक तेज बिक्रम शाह ने मानवीय भावना से किया सहयोग कार्यक्रम ने समाज में सकारात्मक सन्देश दिया है बताया ।
कार्यक्रम में प्रतिकृया मन्तब्य रख्ते हुये बालिका अस्मिता शाही की माता मुना शाही ने भावबिहल होकर सहयोग के लिये अधिक जगाह में गई सहयोग के लिये कहीं से सहयोग नही मिली दुःख ब्यक्त की । मजदूरी करके लडकी को पालते आ रही बतायी बास से प्राप्त हुआ सहयोग से लडकी की अध्ययन में सहयोग मिलेगी विश्वास ब्यक्त की थी । इसी तरह क्यान्सर पीडित रोशन जहा“ अन्सारी के पिता रोशनअली अन्सारी ने हम लोग बिपत्ति में पडे है इस समय पर संस्था ने किया सहयोग से अधिक सहयोग मिली है प्रतिकृया दिया । इसी तरह महिला जागृती सेल की अध्यक्ष क्रान्ति भट्ट ने सहयोग से बहुत खुशी लगी है बास ने जो किया सहयोग और स्नेह से काम करने की हौसला बढाया है ।
कार्यक्रम की अवधारणा, उद्देश्य और सहयोग घोषणा बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने किया था कार्यक्रम की सञ्चालन बास के उप–निर्देशक हेमराज भट्ट ने किया था । उपस्थित सभी को स्वागत बास के बरिष्ठ उपाध्यक्ष रज्जवअली बागवान ने किया था धन्यबाद ज्ञापन सहित कार्यक्रम की समापन बास के अध्यक्ष मन भण्डारी ने किया था । कार्यक्रम में विभिन्न संघ सस्था के प्रतिनिधि तथा सहयोग करने वाले सहयोगी व्यक्तित्व करके ४० से अधिक लोगों की सहभागिता रही थी ।

loading...