बास द्वारा सहयोग हस्तान्तरण कार्यक्रम

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७३ भाद्र २७ गते ।
बाके जिला में एक गरीव बिमार को उपचार के लिये स्थानीय स्तर से संकलन किया गया रकम रु. ७० हजार ५ सौ ७ रुपैया सहयोग प्रदान किया गया है ।
सुर्खेत भेरीगंगा नगरपालिका वडा नं. ४ झिग्निकी दृष्टिबिहिन कुश्मा सुनार के पति तुलसीराम बि.क.को वह रकम सहयोग प्रदान किया गया है ।
बास के आयोजन में सम्पन्न सहयोग हस्तान्तरण कार्यक्रम में उक्त सहयोग किया गया था । कमजोर आर्थिक अवस्था के कारण भारत के हिमाञ्चल गऐ थे तुलसी राम बि.क.सेफ की ढुवानी करने क्रममा फिसलकर गिरगये थे । उन की दाहिने पैर टूट गई थी । उन की उपचार वेष्टर्न हस्पिटल एण्ड रिसर्च सेन्टर नेपालगन्ज में हो रही है । उपचार करो के लिये लागनेवाली रकम न होने के कारण समस्या में पडे थे उन को मलहम लगाने की बास ने आर्थिक संकलन शुरु किया था ।

1
बास के सदस्य शेरेन्द्र कुमार सोनी के नेतृत्व में रही टोली ने बिभिन्न व्यक्ति, संघ, संस्था से सहयोग संकलन किया था । अइसै संकलन किया गया रकम चेक अभियान के संयोजक शेरेन्द्र कुमार सोनी और कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि युराशिया रेयुकाई नेपाल प्रमुख चक्र बहादुर चन्द ने तुलसीराम बि.क. और उन के श्रीमती कुश्मा सुनार को हस्तान्तरण किया था ।
चेक ग्रहण करेक बाद मैंहा कुश्मा सुनार बोलतै सहयोग से श्रीमान कै जीवनरक्षा हुआ बतायी ।
कार्यक्रम में बोलते हुये प्रमुख अतिथि चन्द ने पीडित बिमारी को सहयोग करना उत्कृष्ठ समाजसेवा रही है बताया । उन्हों ने बिमारी को १० हजार सहयोग करने की घोषणा समेत किया ।
कार्यक्रम में नेकपा माओवादी केन्द्र के केन्द्रीय सदस्य नरेश पौडेल, नेपालगञ्ज मेडिकल कालेज कर्मचारी संगठनका अध्यक्ष टि.एन.रावत, बास के सल्लाहकार तथा वरिष्ठ पत्रकार पूर्णलाल चुके, बास सम्शेरगञ्ज उपशाखा के सल्लाहकार जीत बहादुर थापा, नेपाल पत्रकार महासंघ बा“के शाखा के अध्यक्ष रुद्र सुवेदी लगायत लोगों ने कार्यक्रम में विचार ब्यक्त कियें थे । बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने सञ्चालन किया कार्यक्रम में स्वागत तथा अभियान के बारे में संयोजक शेरेन्द्र कमुार सोनी ने जानकारी कराया था । कार्यक्रम की समापन बास के अध्यक्ष मन भण्डारी ने किया था ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: