बास द्वारा हेल्पडेस्क कार्यक्रम

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, मंसीर १५ गते ।
1.jpg-1बास ने जिला बन कार्यालय नेपालगन्ज में आए हुुये सेवाग्राहियों के सहयोग के लिये मंसीर १४ गते सोमवार को हेल्पडेस्क कार्यक्रम सम्पन्न किया है ।
ट्रान्सपरेन्सी ईन्टरनेशनल नेपाल के सहयोग में बासद्धारा संचालित नेपाल में राष्ट्रीय सदाचार निर्माण परियोजना अन्तरगत सो हेल्पडेस्क सम्पन्न किया गया है । हेल्पडेस्क के क्रम में सेवा लेने के लिये आए हुये सेवाग्राहियों ने कार्यालय में काम जल्द और सहज तरीके से नही हो रहा बतायें है । इस लियें उन लोगों कहा कार्यालय ने अधिक दिन तक एकही काम के लियें दौडाता है, सामुदायिक बन , बन समिति लगायत राजनितिक नेताओं के कारण फडानी हो रही है तथा अतिक्रमण हो रही है एस के लियें कडा अनुगमन तथा कारवाही की व्यवस्था करना जरुरी है, बन अतिक्रमण में संलग्न रहें को निगरानी भी करना जरुरी है, नियमित बन की अनुगमन करना जरुरी है , कार्यालय में कुछ कर्मचारीया“ नियमित नही आ रहें है , काठ की छुट पुर्जी की म्याद बढाना, कार्यालय ने संचालन में लाया नागरिक सहायता कक्ष में कोई भी कर्मचारी नही बैठते है इस लियें एक कर्मचारी को नियमित नागरिक सहायता कक्ष में रखना जरुरी है सेवा ग्राहियों की सिकायत थी ।
बास के कार्यवाहक अध्यक्ष मन भण्डारी, बास के कार्यक्रम अधिकृत हेमराज भट्ट, बास के स्वयम् सेवक शम्भु शाही, निर्मला मल्ल, बिनोद थापा, करिष्मा चन्द, अनील थापामगर ने हेल्पडेस्क मार्फत सेवाग्राहियों को सहयोग किया था ।

loading...