बास ने बाँके जिला मे सहयोग हस्तान्तरण किया

SAM_7380 SAM_7383 SAM_7384नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल चैत्र २३ गते ।
बास ने बाँके जिला बनकटवा गाबिस ६ बर्षीया अनुपा पुन नगद सहयोग में रहे बिपन्न बालबालिकाओं सहयोग हस्तान्तरण किया ।
माता पिता भी नही रहे बनकटवा गाबिस ६ बर्षीया अनुपा पुन नगद सहयोग पाने से उन की संरक्षण करते आ रही  दादी मा“ कालिका खत्री बहुत ही भावबिहवल होकर कहा  – इसी तरह की  सहयोग पाती रही तो मेरी पोती भी नियमित बिद्यालय जाती ।
विगत ६ बर्ष पहले पिता  बीत गए थे उा के बाद में मा“ भी दुसरा जगाह छोडकर चली गई उस केबाद  बेसहारा बनी अनुपा को कभी तो मामा घर में तो कभी कभी पडोसी को घर में रहती हा रही थी ।
बास ने बिपन्न वालवालिकाओं के लियें सञ्चालन किया बिपन्न बालवालिका सहयोग कार्यक्रम के छनौट में पडी अनुपा ने दादी मा“ के ओर देखते हुयें कहा कि अब मैं भी पढुगीं ।
समपन्न कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि युथ एशिया के अध्यक्ष तथा युवा अभियन्ता सन्तोस शाह ने बिपन्न बालिका अनुपा को एक कार्यक्रम के बीच नगद रु. ८ हजार रुपैया का चेक हस्तान्तरण किया था ।
कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि शाह ने कहा जो बास  जो किया अभियान अपने में ही सह्राना करना योग्य कार्य है कहते हुयें  बास ने किया छोटा सहयोग से भी बालिका को पठनपाठन में सहज होने में बिश्वास किया ।
कार्यक्रम में डेनमार्क से आए हुयें बिदेशी नागरिक डेल्फीना, स्टीमन और थोमस ने कार्यक्रम को जादा प्रसंसा करते हुयें कहा कि ऐसा कार्यक्रम निरन्तर करने के लियें आग्रह भी किया ।
बास ने बिपन्न बालबालिकाओं के लियें सहयोगार्थ संचालन करते आ रहा कार्यक्रम अन्तरगत  सहयोग हस्तान्तरण किया गया है । कार्यक्रम अन्तरगत बास ने बिपन्न बालबालिकाओं सहयोग कार्यक्रम नारा अंकित थैली निर्माण तथा वितरण करके दिन का दो रुपैया दो महीने तक  संकलन करने के लियें बा“के जिला के विभिन्न व्यक्तियों को भी अनुरोध
किया था ।
कार्यक्रम के बारे में बास के निर्देशक नमस्कार शाह ने प्रकाश डाला था । बास उपनिर्देशक हेमराज भट्ट ने संचालन किया था , स्वागत बास पूर्वाञ्चल उपाध्यक्ष रमेश सिटौला ने किया था  सम्पूर्ण उपस्थित महानुभावों को धन्यबाद ज्ञापन सहित कार्यक्रम की समापन बास अध्यक्ष राजु लामिछाने ने किया था

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: