बास ब्राईटल्याण्ड युवा पुरस्कार पञ्चमुखी माध्यमिक बिद्यालय को

1नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, २८ अगस्त ।
हरेक वर्ष अन्तरराष्ट्रीय यूवा दिवस के अवसर पर प्रदान करने वाला युवा अवार्ड बास ब्राईटल्याण्ड युवा पुरस्कार— २०१४  बाँके जिला  के पञ्चमुखी माध्यमिक बिद्यालय कोहलपुर के प्रिन्सिपल किशोर मल्ल को प्रदान किया गया है ।
खेल और सामाजिक कार्य के माध्यम से यूवाओं के उत्थान में नबितम् कार्य करने के लियें  मल्ल को यह पुरस्कार प्रदान किया है ।
बास और  ब्राईटल्याण्ड स्कुल के आयोजन तथा राष्ट्रीय युवा महासंघ बाँके शाखा के सहकार्य में भादौं १२ गते बुधवार  को नेपालगन्ज में सम्पन्न बास ब्राईटल्याण्ड युवा पुरस्कार घोषणा तथा बितरण कार्यक्रम के बीच कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि माननीय सभासद बादशाह कुर्मी ने सम्मान पत्र, अबीर, खादा और नगद रु. ८ हजार सहित मल्ल को सम्मान पुरस्कार प्रदान किया ।
सम्मान पश्चात सम्मानित युवा मल्ल ने प्रतिकृया मन्तब्य देते हुयें अपना किया संघर्ष के यात्रा में मैं सफल हुयें प्रतिकृया दिया । उन्हों ने कहा हम एक कृषक का लडका हू“ मेहेनत से ऐसा गरिमामय सम्मान के लियें योग्य हुयें है । मन्तब्य में उन्हों ने भावुक होते हुयें बिगत से किया संघर्ष सहित का सफलता की कथा सभी लोगों के सामने सुनाया ।
कार्यक्रम में बोलते हुयें कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि बादशाह कुर्मी ने बास ने किया कार्यक्रम फरक और प्रशंसनीय रही है बताया । उन्हों ने कहा सम्मान ने युवाओं को काम करो में और थप हौसला देता है बताया । उन्हों ने कहा मैं भी एक कृषक का लडका होने के नाते संघर्ष और ईमान्दारिता के कारणों से सफल हुआ सभी लोग भी ईमान्दार होकर काम करे तो सभी के लियें और अच्छा होगा प्रतिकृया दिया ।
2कार्यक्रम में गैसस महासंघ बँ“के के सदस्य तथा स्याक नेपाल के निर्देशक शिवलाल पाण्डेय, युवा अभियान क्षेत्रीय संयोजक गिरीराज अधिकारी, जिला युवा क्लब संजाल के अध्यक्ष आशीष वर्मा, नेपाल भलिबल संघ के केन्द्रीय सचिव टि.एस. ठकुरी, क्रियटिभ ह्याण्डस के सह—संयोजक भीम ओली लगायत लोगों ने अपना– अपना मन्तब्य रक्खा था ।
बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह ने युथ अवार्ड के पृष्ठ भुमि के उद्धेश्य, छनौट प्रकृया तथा युथ अवार्ड—२०१४ घोषण किया था । बास के महासचिव हेमराज भट्ट ने सञ्चालन किया  कार्यक्रम में स्वागत युवा महासंघ बा“के शाखा के सचिव कमल शाही ने किया था  ।
धन्यवाद ज्ञापन सहित कार्यक्रम का समापन बास के कार्यबाहक अध्यक्ष मन भण्डारी ने किया था  । प्रत्येक बर्ष अन्तरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर  बास ने एक को  सिर्जनशील युवा को सोे अवार्ड से सम्मान करते आया है ।
सन् २०११ से शुरु किया यह अवार्ड २०११ में युवा खेलाडी बिनु थापा मगर को प्रदान किया गया था , सन् २०१२ में पत्रकार भेषराज बस्नेत को प्रदान किया गया था और सन् २०१३ में नेपालगन्ज– १४ के निवासी कलाकार प्रसान्त के.सी. को प्रदान किया गया बास के महासचिव हेमराज भट्ट ने जानकारी दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz