बाहुबली के भल्लाल देव हुए इंटरनेशनल, साइन की पहली फिल्म

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, ३० जुलाई ।
‘बाहुबली’ की सफलता के बाद भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की डिमांड काफी बढ़ गई है । एक तरफ वो अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट भी कर दी है ।

राणा ने बताया यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन अंबैसडर बनाया है । इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग २०१८ में शुरू होगी । इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस खबर को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने कंफर्म किया है । हालांकि इसके अलावा और कोई जानकारी इस फिल्म को लेकर नहीं है ।

पिछले कुछ महीनों में राणा एक के बाद एक सरप्राइज दे रहे हैं । हाल ही में उन्होंने बताया था कि तेलुगू शो ‘यारी नंबर १’ को वो होस्ट करेंगे ।

फिल्मों की बात करे तो ‘नेने राजू नेने मंत्री’ भी रिलीज होने वाली है । फिल्म को तेजा ने डायरेक्ट किया है । यह एक पाँलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें राणा का किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो राजनीति में कुछ हासिल करना चाहते हैं । काजल अग्रवाल, राणा के ओपोजिट फिल्म में हैं । दोनों की जोड़ी पहली बार बनी है । यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में ११ अगस्त को रिलीज होगी ।एजेन्सी

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz