बिग बी की बर्थडे पार्टी, हजार मेहमानों में भी अमर सिंह का नाम नहीं

मुंबई. जया बच्‍चन की तरफ से दी गई अमिताभ बच्‍चन के जन्‍मदिन की पार्टी में नहीं बुलाए जाने से अमर सिंह नाराज हैं। अमिताभ बच्‍चन के जन्‍मदिन पर रिलायंस मीडिया वर्क्‍स के स्‍टूडियो में बुधवार को पार्टी दी गई थी। इस पार्टी में दक्षिण भारतीय सेलिब्रिटीज से लेकर नेता,  आला अधिकारी और हिंदी सिनेमा के अधिकांश दिग्‍गज मौजूद थे। पार्टी में करीब एक हजार मेहमान बुलाए गए थे, लेकिन इनमें अमर सिंह नहीं थे।
भले ही दवाओं और बुलंद इरादों के दम पर ही सही, लेकिन गुरुवार को 70 साल के हुए अमिताभ बच्‍चन काम करने में युवाओं को भी मात देते हैं। जन्‍मदिन पर भी उन्‍होंने काम से पूरी तरह छुट्टी नहीं ली। बर्थडे पार्टी (जिसकी तस्‍वीरें आप आगे हर स्‍लाइड में देख सकते हैं) में भी वह 70 साल के युवा की तरह दिख रहे थे।
कामयाबी की चोटी पर बैठे अमिताभ वही शख्‍स हैं, जिन्‍होंने एक बार नाकाम होने पर पिता से पूछ लिया था कि मुझे पैदा ही क्‍यों किया? अमिताभ ने एक जन्‍मदिन ऐसा भी मनाया है जब इंदिरा गांधी बेटे राजीव गांधी को गोद में लेकर उनकी पार्टी में पहुंची थीं।
अमिताभ के जन्‍मदिन के बाद अब बॉलीवुड सैफ-करीना की शादी का इंतजार कर रहा है, जिसके लिए मुंबई में चार फाइव स्‍टार होटल और एक हेलीपैड बुक कर लिए गए हैं।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz