बीजेपी एमएलसी बब्लू गुप्ता से मांगी 20 लाख की रंगदारी

बबलू गुप्ता

बबलू गुप्ता

*मोतिहारी.मधुरेश*12 डिसिम्बर । सूबे बिहार में अपराधियों का हौसला बुलंद है। इस बार अपराधियों ने महागठबंधन सरकार पर जंगल राज टू का आरोप लगाने वाली प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा को निशाने पर लिया है। अपराधियों ने इस बार मोतिहारी में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधान पार्षद राजेश कुमार गुप्ता उर्फ बब्लू गुप्ता से कल्ह यहां 20 लाख रूपये रंगदारी की मांग की है।
श्री गुप्ता ने यहां बताया कि किसी व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर फोन कर 20 लाख रूपये बतौर रंगदारी देने को कहा है । रंगदारी की राशि पूर्वी चम्पारण जिले के डुमरियाघाट पुल के निकट कल सुबह तक लेकर आने को कहा गया है और तय स्थान पर राशि नहीं लेकर आने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गयी है । रंगदारी मांगने वाले ने अपने आप को गोपालगंज का डॉन बताया है।
इस संबंध में विधान पार्षद के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
इस मामले में पुछे जाने पर जिले के एसपी जीतेन्द्र राणा ने बताया कि मामले को दर्ज कर जांच की जा रही है। रंगदारी की मांग करने वाले अपराधी को बहुत जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। यहां बता दें कि बब्लू गुप्ता पूर्वी चंपारण स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद हैं। जिला मुख्य्लय मोतिहारी में उनका पेट्रोल पम्प एवं गैस एजेंसी का व्यवसाय भी है। अपने एमएलसी से रंगदारी मांगे जाने के बाद भाजपा नेताओं ने एक बार फिर दुहराया है कि बिहार में जंगल राज पार्ट टू का दौर चल रहा है और यहां अपराध पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz