Thu. Sep 20th, 2018

बॉक्स ऑफ‍िस: संजू जैसा कोई नहीं, 1 द‍िन की कमाई ने तोड़े बॉलीवुड के सारे र‍िकॉर्ड

काठमांडू, २ जुलाई ।  संजय दत्त की बायोपिक संजू बॉक्स ऑफ‍िस पर अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ र‍िकॉर्ड ब्रेकर फिल्म बन गई है. संजू की सफलता ने बॉक्स ऑफ‍िस पर नया इत‍िहास रच द‍िया है. संजू ने वो कर द‍िखाया है जो अब तक हिंदी स‍िनेमा की कोई फिल्म नहीं कर सकी. रणबीर कपूर की फिल्म ने एक दिन में बाहुबली का र‍िकॉर्ड भी ध्वस्त कर द‍िया है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताब‍िक बाहुबली ने अकेले तीसरे द‍िन 46.50 cr की कमाई की थी. लेकिन संजू तीसरे दिन की कमाई 46.71 cr के साथ र‍िकॉर्ड ब्रेकर फिल्म बन गई है.

इस फिल्म ने महज तीन दिन में 120 करोड़ की कमाई के साथ 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. अब तक संजू के नाम रेस 3 का ओपन‍िंग वीकेंड तोड़ने का र‍िकॉर्ड था. लेकिन अब फिल्म ने साल की सबसे बड़ी ओपनर पद्मावत को भी पीछे छोड़ते हुए टॉप में जगह बना ली है. पद्मावत ने पहले वीकेंड में 114 करोड़ की कमाई की थी. वहीं संजू ने 3 द‍िन में 120.06 करोड़ का कलेक्शन किया है.

तरण आदर्श ने संजू के कलेक्शन की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया, फिल्म ने शुक्रवार 34.75 cr, शन‍िवार 38.60 cr, रव‍िवार 46.71 cr कमाई की है.

संजू की कमाई देश ही नहीं विदेशों में भी हो रही है. इस फिल्म को ऑस्ट्रेल‍िया दर्शक खास पसंद कर रहे हैं. तरण आदर्श ने बताया, संजू ने पद्मावत को पछाड़ा तो नहीं लेकिन कांटे की टक्कर देते हुए 3 द‍िन में 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

आमिर खान से लेकर शबाना आजमी जैसे एक्टर्स संजू में रणबीर और बाकी को-स्टार्स की अदायगी की तारीफें करते नहीं थक रहे. फिल्म संजू में रणबीर द्वारा एक्टर संजय दत्त की जिंदगी को जीवंत करने के लिए खूब तारीफें हो रही हैं. संजय दत्त के एक्सेंट से लेकर उनकी चाल-ढाल को रणबीर ने बखूबी अपने किरदार में ढाला है.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of