Mon. Sep 24th, 2018

‘ब्लू व्हेल गेम’ ने ली एक अाैर जान

१७ सितम्बर

मध्यप्रदेश के दतिया जिले में दो किशोरों ने फांसी लगाकर जान दे दी। एक किशोर की कलाई में चोट के निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसने ‘ब्लू व्हेल गेम’ का टास्क पूरा करने के लिए जान दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रभारी अजय भार्गव ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि मुड़ियन के कुआं क्षेत्र में रहने वाले महेश गिरि के बेटे सागर (17) ने शुक्रवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी कलाई पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि किशोर की मौत की वजह ‘ब्लू व्हेल गेम’ के टास्क को पूरा करने की आशंका के आधार पर कर रही है। पुलिस ने सागर का मोबाइल जब्त कर लिया है।

भार्गव के मुताबिक, ‘कोतवाली थाना क्षेत्र में ही 11वीं के छात्र शिव दांगी ने शुक्रवार को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच से पता चला है कि उसका लेन-देन को लेकर विवाद था।’

हाल ही में दमोह में एक छात्र सात्विक पांडे ने ‘ब्लू व्हेल गेम’ का टास्क पूरा करने के लिए ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। इससे पहले आगरा की दो छात्राएं ‘ब्लू व्हेल गेम’ का टास्क पूरा करने के लिए घर से भागकर पंजाब मेल ट्रेन से होशंगाबाद पहुंच गई थीं हालांकि बाद में जीआरपी ने दोनों छात्राओं को उनके परिजनों तक पहुंचाया।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of