भगवानपुर को नमूना गांवपालिका बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूँ : बेचन प्रसाद यादव

सिरहा ,२७ । मैंने शिक्षक की नौकरी छोड़कर समाजसेवा के साथ -साथ राजनीति की शुरुआत की है । समाजसेवा के दौरान तत्कालीन इनर्वा गाविस की जनता को हम निशुल्क स्वास्थ्य उपचार किए हैं । वि .सं. २०५४ साल में हुए स्थानीय चुनाव में तत्कालीन इनर्वा गाविस के अध्यक्ष में निर्वाचित भी हुआ था । हम अपने कार्यकाल के दौरान शिक्षा ,स्वास्थ्य ,विकास निर्माण आदि जैसे बहुत सारे काम भी किए हैं । अध्यक्ष के कार्यकाल समाप्त हो जाने के बाद भी मैंने अपने ही नेतृत्व में आभेनगर से ठाडी तक २ किलोमीटर कच्ची रोड और जगह- जगह पुल भी बनाया । समग्र रुप में कहा जाय तो करीब तीन दशक से हम समाज सेवा के साथ -साथ राजनीति से जुड़े हुए हैं ।
मधेश सदियों से उपेक्षित रहा है । संविधान सभा के जरिये संविधान तो बना लेकिन मधेशी जनता की मांगें पूरी नहीं हुई । हमारी लडाई अभी भी जारी है । खासकर मधेशी जनता की मांगें पूरी करने के लिए ही मैंने भगवानपुर गांवपालिका के प्रमुख पद में उम्मेदवारी दी है । दूसरी तरफ़ भगवानपुर में ढेर सारी समस्यायें हैं । जैसे -यातायात ,बिजली ,शिक्षा, स्वास्थ्य ,सिंचाई आदि ।गांवपालिका के प्रमुख में जीतने के बाद विद्यमान सारी समयायों का समाधान कर भगवानपुर को नमूना गांवपालिका बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूँ ।

[बेचन प्रसाद यादव , भगवानपुर गांवपालिका [सिरहा ] के प्रमुख पद के लिए संघीय समाजवादी फोरम नेपाल के तरफ से उम्मीदवार हैं । ]
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz