भगवान की लीला:मासूम के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, उसके बाद देखिए भगवान की ये लीला…

पटना। भगवान की अजब-गजब लीला सामने आई जब काल के गाल में समाई बच्ची जिंदा वापस लौट आई। जिसे देखने के बाद सभी आश्चर्यचकित हो गए और ऊपर वाले की महिमा का गुणगान गाने लगे। मामला राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला जहां 8 साल की मासूम बच्ची रेलवे ट्रैक के बिचों बिच फंस गई और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। जैसे ही लोगों ने देखा की बच्ची के ऊपर से ट्रेन गुजर गई लोगों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन जाने के बाद लोग जब उसे देखने के लिए वहां पहुंचे तो बच्ची बिल्कुल स्वस्थ थी और उसे मामूली चोट आई थी। जिसके बाद सभी उसे बाहर निकालते हुए भगवान की अजब-गजब लीला के गुणगान गाने लगे।

जानकारी के मुताबिक मामला राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। जब पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पटना-बक्सर पैसेंजर ट्रेन से जा रही एक मासूम बच्ची फिसलकर गिर गई और रेलवे ट्रेक के नीचे जाकर फंस गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक ट्रेन की कई बोगियां उसके ऊपर से गुजर चुकी थीं। मासूम बच्ची के ट्रेन से कटने की बात पूरे स्टेशन पर आग की तरह फैल गई और लोग वहां पहुंचकर उसे देखने लगे। ट्रेन जाने के बाद जब उसे बाहर निकाला गया तो वो बिल्कुल स्वस्थ थी और उसके पैर में मामूली चोट आई थे। इसके बाद लोगों ने चैन का सांस ली।

फिर पूछताछ के बाद ये पता चला कि 8 साल की मासूम बच्ची सानिया परवीन अपने परिवार वालों के साथ आरा से आ रही थी। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के रहने वाले मोहम्मद खान की बेटी अपनी मां अंजुम के साथ आरा से फुलवारी शरीफ जाने के लिए निकली थी। तभी भाग-दौड़ के दौरान वो ट्रेन से फिसलकर नीचे गिर गई और इस तरह का हादसा हो गया। हालांकि इस हादसे में बची बाल-बाल बच गई और फिलहाल वह काफी डरी हुई है जिसे बहलाने की कोशिश की जा रही है।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz