भाभी से इश्क का मामला, बिवी उपर जानलेवा हमला

मनाेज बनैता, सिरहा, १७ जनवरी । लहान नगरपालिका–१३ बस्तीपुरकी रामबत्ती महतो उपर उनके अपने हि पति महेश्वर महतो ने बिते शुक्रवार रातको जानलेवा हमला किया है ।
महेश्वर महतो शुक्रबार रातको शराब कि नशेमे हमला किया है । प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दैनिक रुपसे शराब पिकर आना, झगर्ना और अपने बिवि को पिटकर अपने मर्दानगी दिखाना मानो उसका आदत सा हो गया था ।

पीडित के अनुसार घटना कि रात भी नशे के हालत मे महेश्वर महतो देर से आए पर उस दिन वो अपने बिवि को जान से मारने का प्रयास किया । अपने पति के अागे विवश हाेकर पिडित ने पडाेसीयाेंकी सहायता माँगी । कुछ हि क्षण पश्चात् आसपास के लोग जम्मा होगया और देखा कि महेश्वर अपने बिविको रड से पिटरहा है । वो बेहोस थी । अन्तमे महतो ने उनहे कुलहाडी से काटना चाहा पर वहाँ जम्मा हुवे लोगोने उनहे रोका और बेहोस रामबतीको फौरन लाहान अस्पताल लेगया ।

५ दिन से अपने जीवन कि भिख माँगरही रामबति अभी भी नाजुक स्थिति मे है । अस्पताल ने आज बुधबार रामबतीको यहाँ से रेफर करदिया है । जाँचपडताल से ए पता चला है कि उनके सरमे गम्भीर चाेट अाई है । पारिवारिक श्रोत के अनुसार रामबती को भारत के सिलिगुडी ले जाया गया है ।

अस्पताल मे रहे ५ दिनके दर्मियान महेश्वर के घर से एक भि सदस्य नही आए है । उनके एक बेटा अाैर दाे बेटी है । दाेनाे बेटा अाैर बेटी अपने माँ काे ईस हालात मे देखकर बिलख बिलक के राेरहे है ।

रामबत्ती का माइके भारत विहार के अररिया जिल्ला के बेला गाम मे है । बेटी के साथ हुवे ईस हादसे कि बात सुनते हि पिता मोतीलाल मेहता लगायतका उनके परिवारजन पुलिस थाना के चक्कर काटरहे है ।

रामबत्तीके बाबुजी मोतीलालके अनुसार उनके जमाई उनके बेटीकाे करिब आठबर्ष से पिटते अारहा है । उनके बेटी रामबती के अनुसार उनहे ईतना पिटने का कारण है महेश्वर के भाभी । अपने भाभी के साथ रहे अनैतिक सम्बन्ध के कारण उनके पारिवारिक जिबन मे ए झमेला सुरु हुवा है ।

ईलाका प्रहरी कार्यालय लहानका डिएसपी गणेश बहादुर चन्द के अनुसार महेश्वर उपर घरेलु हिंसासम्बन्धी मुद्दा दर्ता किया गया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
%d bloggers like this: