भारतीय जाली नोट बरामद जितेन्द्र साह/वीरगंज

अञ्चल पुलिस कार्यालय नारायणी वीरगंज ने १ लाख ७५ हजार जाली भारतीय रुपया बरामद किया है। भारतीय नक्कली नोट धारकों को वीरगंज के बसपार्क से घण्टाघर की ओर जाते समय प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हे धर दबोचा।
भारतीय नकली नोट सहित पकडÞानेवालो में झापा कुमारखोद गाविस- १ निवासी ३२ वषर्ीय असराफुल शेष, भारत किसुनगञ्जथाना निवासी ३५ वषर्ीय करण गिरी और ४५ वषर्ीय मोहम्मद जहरुद्दिन है। प्राप्त अधिकतम नोट एक ही नम्बर के हंै, ऐसा एसएसपी र्सर्वेन्द्र खनाल ने बताया। उन लागों के पास से १ हजार के २५ नोट, ५ सौ के २९९ भारतीय नोट बरामद हुए हैं। अञ्चल पुलिस कार्यालय के इन्सपेक्टर नारायण साह के कमाण्ड में गई पुलिस टोली ने उन लागों को नोट सहित पकडÞा था।
अवैध सामान बरामद
अञ्चल पुलिस कार्यालय वीरगंज की एक टोली ने विशेष सुराकी के आधार पर लगभग एक करोड मूल्य बराबर का सामान बरामद किया है। बारा जिला अमलेखगन्ज गाविस मंे प्राप्त उक्त सामान रौतहट जिला के विभिन्न सीमावर्ती नाका से काठमांडू की ओर ले जाने के क्रम में रात्री बस की छत से बरामद हुआ। जिस में खासकर लत्ताकपडÞा, पावडर दूध, कस्मेटिक सामान प्राप्त हुए हैं। तीन यात्रुबाहक बस की छत पर प्रज्ञापनपत्र की फोटोकपी वाले उक्त सामान को एसएसपी र्सर्वेन्द्र खनाल के नेतृत्व में पुलिस ने जफ्त किया। प्राप्त समान को आन्तरिक राजश्व कार्यालय सिमरा में रखकर आगे की कारवाही हो रही है।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz