भृकुटीमण्डप में फर्निचर मेला

 भाद्र ७ ,काठमान्डू
आर एं यादव
राजधानी के भृकुटीमण्डप में जारी पांच वें फर्निचर तथा फर्निसिङ मेला में विभिन्न किसिम के फर्निचर का सामान प्रदर्शनी तथा विक्री के लिए रखा गया हैं  ।
     फर्निचर एण्ड फर्निसिङ एशोसिएशन नेपाल के आयोजना में शुरू हुई फर्निचर मेले में विभिन्न घरायसी तथा व्यवसायिक प्रयोजन का काठ तथा प्लाष्टिक के फर्निचरकों रखा हैं । एक्स्पो में भान्सा, बैठक, शयन कक्ष लगायत घरायसी प्रयोजन के लिए उपयोग होनेवाली अत्याधुनिक डिजाईन का फर्निचर रहा हैं । मेला में ४७ बडे और १९ छोटे उद्योगीयों ने स्टल रखा हैं और मेला अवधिभर के लिए सामान के खरीद में  ३० % की छूट दी गई हैं ।
   स्टल में रहें शान फर्निचर और मेले में एक ही स्थान में विभिन्न कम्पनियों के उत्पादन सामान देखने के साथ् साथ् ,सभी सामान के मूल्य बुझकर खरीद करने के लिए उपभोक्ताओँ को आर्कषण रहने की जानकारी समिर श्रेष्ठ  ने दी । समीर कहते हैं  चिनियाँ फर्निचर में बहुत ही समस्या आने से और वारेन्टी भी न रहने की कारण वस्तु खरीद ने पर सस्ता होती हैं इसिलिए  बाहर सजावट देख कर सामान ना खरीदे ,खरीदना ही हो तो विश्वसनीय और गुणस्तरीय छानकर खरीदें जो इस मेले में सम्भव हैं ।
     मेले में विभिन्न कम्पनियों के चीयर (घुम्ने वाली चीयर )  को रखा हैं । जिसके सामान्यतया एक वर्ष से ३ वर्ष तक की  वारेन्टी हैं और चीयर के  मूल्य ७ हजार से २५ हजार रुपये तक रहा हैं

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: