भेरी सहकारी का १९वाँ वार्षिक साधारण सभा सम्पन्न

20141220_113400नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ पौष ६ गते ।
भेरी सहकारी वित्तिय संस्था लि. नेपालगन्ज का १९ वाँ वार्षिक साधारणसभा इस संस्था के अध्यक्ष विष्णु प्रसाद मैनाली की अध्यक्षता मे शनिवार को भेरी प्राविधिक शिक्षालय नेपालगन्ज में सम्पन्न हुआ है ।
प्रमुख अतिथि नेपाल राष्ट्र बैक नेपालगञ्ज शाखा के उप– निर्देशक लक्ष्मी प्रसाद प्रसाई ने कार्यक्रम का उदघाटन करते हुयें कहा कि यह संस्था विगत २ वर्ष से अपने भवन से अपना कार्य संचालन करते आया है इस संस्था की अभी तक आर्थिक विवरण सुशासन सन्तोष जनक रहा है और आगामी दिनों में इस वित्तिय संस्था और प्रगति के ओर बढता जाय यह शुभकामना भी व्यक्त किया ।
सहकारी प्रशिक्षण तथा डिभिजन कार्यालय नेपालगन्ज के पशुपति पाठक, जिला सहकारी संघ बाँके के अध्यक्ष पदम बहादुर धिताल लगायत लोगों ने शुभकामना व्यक्त किया था ।  संस्था के अध्यक्ष विष्णु प्रसाद मैनाली ने गत वर्ष की तुलना में 20141220_121219इस वर्ष संस्था का चुक्तापूजी १२.५१% , निक्षेप २७.३३% , कर्जा २६.४३% बृद्धि हुआ है इस के साथ इस वर्ष का मुनाफा ६७६९ लाख रहा है प्रतिवेदन पेश किया था ।
कार्यक्रम में इस संस्था के १२ लोग संस्थापक सदस्य अच्युत प्रसाद प्रसाई , कृष्ण प्रसाद घिमिरे , मधुसुदन रिजाल,  बसन्त हमाल,  मायादेवी अधिकारी, गौतम प्रसाद श्रेष्ठ,  हिम बहादुर नेपाली, लक्ष्मी नाथ नेपाल, पदम बहादरु भण्डारी, नारायण प्रसाद सुवेदी, विष्णु प्रसाद मैनाली, खरिलाल बगाले के साथ ३ लोग असल शेयर सदस्य छेदना तेलिन, सीताराम लोध, शायरा बेहना को दोसल्ला ओढाकर और कदर पत्र से सम्मान भी किया गया था ।
१९ वा वार्षिक साधारण सभा के बन्द सत्र में लेखा समिति के ओर से  लेखा समिति के संयोजक केशवराम वर्मा ने लेखा प्रतिवेदन पेश किया था और संस्था की कार्यकारी निर्देशक श्रीमती सुशीला शर्मा ने पेश किया था प्रतिवेदन सहित आ.व. 20141220_115601०७२÷०७३ का प्रस्तावित बजेट तथा भावी कार्यक्रमा के साथ विनियम तिसरा संशोधन २०७१ भी विभिन्न छलफल, सुझाव सहित अनुमोदन किया गया था ।
कार्यक्रम में संचालक सदस्य श्याम कुमार शर्मा भट्ट ने स्वागत किया था ,और कार्यक्रम का संचालन बसन्त लामिछाने ने किया था  भेरी सहकारी वित्तिय संस्था लि. नेपालगन्ज की शोभा गुरुङ ने यह जानकारी दी है ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz