भ्वाईस नेपालगञ्ज की ६वीं साधारण सभा

पवन जयसवाल, नेपालगंज ,१७ मार्च |

पीछे पडे अथवा पीछे किये गये सिमान्तकृत वर्ग, लोपोन्मुख जाति और अल्पसंख्यक वर्ग की उत्थान और हक हित के लिये पहल करने की उद्धेश्यों से स्थापित भ्वाईस, नेपालगञ्ज की ६वीं साधारण सभा तथा दूसरा अधिवेशन चैत्र ३ गते बुद्धवार को सम्पन्न हुआ है ।IMG_6579
नेपालगञ्ज के क्रियाशील युवाओंद्धारा स्थापित सो संस्था के अध्यक्ष नमस्कार शाह के सभापतित्व में सम्पन्न बा“केका जिला बिकास समिति के स्थानीय बिकास अधिकारी जीवलाल भुसाल ने साधारणसभा की उद्घाटन किया ।
कार्यक्रम में स्थानीय बिकास अधिकारी जीवलाल भुसाल ने गैर सरकारी संस्थाए“ लोभ, लालच में नपर के सामाजिक भावना से आगे बढ्ने के लिये बताया । वकालत, सशक्तिकरण, जनचेतना गैसस के प्रमुख कार्य है जीवलाल भुसाल ने कहा पीछे पडे और पीछे किये गये वर्ग को उत्थान के लिये गैसस सक्रिय होना एकदम जरुरी है ।
इसीतरह कार्यक्रम में गैर सरकारी संस्था महासंघ बा“के के अध्यक्ष प्रभात कुमार ठकुरी, गैर सरकारी संस्था नेटवर्क बा“के के महासचिव शंकर शर्मा, स्थानीय शान्ति समिति, बा“के के संयोजक तेज बिक्रम शाह और के.आई. नेपाल की क्षेत्रीय संयोजक राधिका गिरी ने शुभकामना मन्तव्य व्यक्त किया था ।
संस्था के उपाध्यक्ष ओबिराज आचार्य ने स्वागत मन्तव्य व्यक्त किया था कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष नमस्कार शाह ने संस्था की प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत किया था । कार्यक्रम की सञ्चालन महासचिव मन भण्डारी ने किकया था ।
इसी तरह सम्पन्न बन्दशत्र ने युवराज जंग शाह के अध्यक्षता में १७ सदस्सिय नया“ समिति चयन किया गया था ।
नया“ कार्य समिति के उपाध्यक्ष में ओविराज आचार्य, महासचिव में खड्क रावत, सचिव में कल्पना अधिकारी और कोषाध्यक्ष में बिशाल बिक्रम बर्मा चयन हुये है । समिति के सदस्यों में प्रतिक्षा गिरी, तृप्ति धिताल, शम्भु शाही, कमला नेपाली, रिता थापा, हेमराज भट्ट, बिबेक पराजुली, रामरुप कौशल, टेकराज जैसी, बब्लु शेष, मधु पौडेल और रामु चिडिमार रहे है ।

Loading...