Sun. Sep 23rd, 2018

मं “खादिनं“ अभियान” नेपालगन्ज में

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र १८ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज में भ्रष्टाचार विरुद्ध एकता एवं नागरिक खबरदारी करने की उद्धेश्य से भाद्र २३ गते शुक्रवार ८ सेप्टेम्बर २०१७ की दिन सुबाह ११ बजे मं “खादिनं“ अभियान” नेपालगन्ज में भी भब्य मनाने की तयारी हो चुकी है ।
सूचना तथा मानव अधिकार अनुुसन्धान केन्द्र की सक्रियता में शनिवार को बाके जिला की विभिन्न नागरिक समाज की सहभागिता ऐसी निर्णय हुआ है ।
नेपाल की ३४ जिला में यह अभियान एक ही बार सञ्चालन होगी सूचना तथा मानव अधिकार अनुुसन्धान केन्द्र के प्रोगाम म्यानेजर रविन्द्र कुुमार ज्ञवाली ने जानकारी दी है ।
यह अभियान एक नागरिक अभियान होने की नाते देश भर में ही सञ्चालन होने की बताया है । कार्यक्रम में विभिन्न स्थानीय तह गावपालिका और नगरपालिका की निर्वा्चित जनप्रतिनिधियों की साथ जिला स्थित विभिन्न सरोकारवालों की उपस्थिति में होगी और भ्रष्टचार विरुद्ध गोलबद्ध होकर,मै घूस नही खाएगें, नही खाएगें और सहेंगे भी नही मैं भ्रष्टचार नही करेंगे, हमारी मातहात की कार्यालय में भी भ्रष्टचार करना नही देंगे, यदि भ्रष्टचार हुआ तो कानूनी कारवाही के लिये सहयोग करने की प्रतिबद्धता करते है लिखित सामुुहिक प्रतिबद्धता समेत कार्यक्रम में सहभागी होकर भ्रष्टाचार विरुद्ध एकता एवं नागरिक खबरदारी में एक होकर सो अभियान को सफल बनाकर बा“के जिला को भ्रष्टचार मुुक्त जिला बनाने के लिये सूचना तथा मानव अधिकार अनुुसन्धान केन्द्र की अध्यक्ष विश्वजित तिवारी ने आग्रह किया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of