मधेश विरोधी से सावधान : भण्डारी

Saratsinghजनकपुर ,कैलास दास
राष्ट्रीय मधेश समाजवादी पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष शरद सिंह भण्डारी ने मधेश मुद्दा पर विरोध करन वाला दल से सावधान रहने के लिए सभी से अपील कीया है । मधेशी युवा के सेना मे समूहगत प्रवेश करने के सवाल पर नेपाली काँग्रेस और एमाले के नेताओं ने उस समय विरोध किया था । तसर्थ एमाले और नेपाली काँग्रेस मधेशी विरोधी आज से नही पहले से ही है, ऐसी दलों से सावधान रहना होगा उन्होने कहा।

धनुषा जिला के तुलसियाही जब्दी मे सोमवार आयोजित पार्टी प्रवेश कार्यक्रम मे सहभागी अध्यक्ष भण्डारी ने चार दलों को सेण्डिकेट को खारेज करने की माँग भी कीया है । उन्होने चुनाव के वातावारण तैयार करने के लिए सर्वपक्षिय राजनीतिक सहमति करने पर जोड दिया था ।

राष्ट्रीय मधेश समाजवादी पार्टी धनुषा के अध्यक्ष महाशंकर ठाकुर के अध्यक्षता मे हुआ  कार्यक्रम मे केन्द्रिय सदस्य कौशल राय यादव, क्षेत्र नम्बर ३ का इन्चार्ज रोहित चौधरी, ७ का इन्चार्ज राजेश महतो, समाजवादी महिला संघ का मुन्नी दास, महोत्तरी अध्यक्ष मुजिम राइन, केदार नाथ पाठक सहित का वक्ताओं ने बोला था ।

समारोह मे विभिन्न पार्टी परित्याग कर राष्ट्रिय मधेश समाजवादी पार्टी मे ८ सौ ६५ नेता प्रवेश किया धनुषा का अध्यक्ष महाशंकर ठाकुर ने जानकारी दी है । तुलसियाही निकास के निर्वतमान अध्यक्ष अर्जुन झा, जब्दी के एमाले सचिव एलुन राइन, राप्रपा के प्रकाश महतो, नेपाली काँग्रेस के एलुन चुडिहार सहित समाजवादी पार्टी मे प्रवेश किया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz