मधेस मुद्दा के संवन्ध में सरकार गेैरजिम्मेवार – राप्रपा अध्यक्ष थापा

सुनसरी, भाद्र १५

राप्रपा नेपाल के अध्यक्ष कमल थापा ने मधेस मुद्दा को संबोधन करने के लिए वर्तमान सरकार जिम्मेवार नहीं दिख रही हैं आरोप लगाया है ।

kamal thapa

मधेस के मागों को सम्मानजनक रुप में संबोधन करना छोडकर सरकार मात्र प्रतिवद्धता जना रही है कहते हुए थापा ने कहा दलीय सहमति प्रति कोइ पहल नहीं किया जा रहा है ।

पार्टी सुदृढिकरण हेतु सुनसरी जिला पहुँचे अध्यक्ष थापा पत्रकारों से बातचित करते हुए संविधान संशोधन के लिए सर्वदलीय विमर्श नहीं हूआ है बताया । उन्होंने यदि संविधान संशोधन किया गया तो हिन्दु धर्म तथा राजसंस्था प्रति भी जनता की राय को भी प्रकट करने देना चाहिये ऐसा उनके पार्टी की धारणा है बताया ।

पार्टी एकीकरण विवाद विषय में थापा ने राप्रपा अध्यक्ष पशुपति शमशेर साउन २४ गते के अवस्था में वापस आ सकें तो कार्यकर्ताओं के भावना अनुरुप एक होने के विषय में कोई दुविधा नही है बताया ।

मधेस मामिला के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि पिछले सरकार में रहते हुए मेरी सक्रियता में मधेस का माग पूरा करने की कार्यवाही लगभग अन्तिम चरण में पहुँच चुकी थी | अध्यक्ष थापा ने विपक्षी दल तथा सत्तारुढ गठबन्धन के दल ने इस मामिले में गैरजिम्मेवार भूमिका खेल रहें हैं कहते हुए आपत्ति जनाया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: